जिला प्रशासन और जनजातीय कार्य विभाग का दो दिवसीय विशाल पुस्तक मेला का आयोजन कल से, 21 प्रकाशकों की अथाह ज्ञान के भंडार से भरी हुई लाखों पुस्तके रहेगी मेले में उपलब्ध

- Advertisement -

आरिफ हुसैन, चन्द्रशेखर @ आज़ाद नगर

चन्द्रशेखर आज़ाद नगर में 9 जनवरी से 11 जनवरी तक एक विशाल पुस्तक मेला कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिला प्रशासन और जनजातीय कार्य विभाग जिला आलीराजपुर मध्यप्रदेश द्वारा।
इस पुस्तक मेले का शुभारंभ जोबट विधायक सुलोचना रावत, सांसद प्रतिनिधि माधोसिंह डावर, नगर परिषद अध्यक्षा निर्मला डावर के द्वारा होगा और इस अवसर पर समस्त अधिकारी और जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति रहेगी।
21 प्रकाशकों की विभिन्न विषयों और अथाह ज्ञान के भंडार से भरी हुई लाखों पुस्तकों के अतिरिक्त शैक्षणिक सीनरी, चार्ट, मॉडल और कई अन्य महत्वपूर्ण सामग्री अंसख्य रूप में इस मेले में उपलब्ध रहेगी। साथ ही मेले के आकर्षण के रूप में नगर के विभिन्न विद्यालयों से विभिन्न व्यंजनों के स्टॉल, विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं, साहित्यिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम, मनोरंजन शो आदि कई एक से बढ़कर एक आयोजन मेले के दौरान आयोजित किये जायेंगे। प्रातः 10 से रात्री 8 बजे तक चलने वाले इस शानदार पुस्तक मेले में समस्त पालको से गणमान्य नागरिकों, माताओं ,बहनो से विनम्र अपील है कि वे अपने अपने बच्चों को लेकर इस मेले में जरूर आए।अथाह ज्ञान और शिक्षा की यह अनुपम गंगा जो खुद चलकर हमारे नगर में आने जा रही है उसमे आप सभी आवश्यक रूप से गोते लगाकर लाभ प्राप्त करे।