जिला पत्रकार संघ का हुआ गठन मैलाना अध्यक्ष-पंचोली महासचिव नियुक्त

- Advertisement -

आलीराजपुर लाईव के लिये आलीराजपुर से रिजवान खान की रिपोर्ट। 

Ashutosh pancholi Gopal melanaजिले में जिला पत्रकार संघ का गठन सर्वसम्मति से किया गया। जिले में सक्रिय विभिन्न पत्रकार के संगठनों को समाप्त करते हुए पत्रकारों की एकता ओर संगठन की मजबूती को दृष्टिगत रखते हुए इस प्रकार का निर्णय सभी पत्रकारों ने सामूहिक रुप से लिया। संघ के जिलाध्यक्ष पद पर वरिष्ठ पत्रकार गोपाल मैलाना ओर महासचिव पद पर आशुतोष पंचोली को सर्वानुमति से नियुक्त किया गया। संगठन का विस्तार आगामी छह माह में किया जाएगा, जिसमें जिले के सभी स्थानों के पत्रकारों को संगठन से जोड़कर उन्हें पदाधिकारी ओर सदस्य बनाया जाएगा। समीपस्थ ग्राम लक्ष्मणी में जिला मुख्यालय के सभी पत्रकार उपस्थित हुए। जिसमे उपस्थित पत्रकारों ने जिले में पत्रकारों के बने हुए सभी संगठनों को भंग करते हुए जिला पत्रकार संघ में समाहित करने का एकमत से निर्णय लिया। जिले में अब पत्रकारों का एकमात्र ओर सर्वमान्य संगठन जिला पत्रकार संघ ही रहेगा। उक्त निर्णय उपस्थित पत्रकारो द्धारा सर्वानुमति से लिया गया।

जिला पत्रकार संघ की कार्यकारिणी  

बैठक मे अध्यक्ष गोपाल मैलाना, संयोजकः विक्रम सेन, सुरेंद्र वर्मा उपाध्यक्ष रघु कोठारी, राकेश तंवर, महासचिव आशुतोष पंचोली, सचिव राकेश चोहान, कोषाध्यक्ष आशीष अगाल, मिडिया प्रभारी रफीक कुरैशी, दिपक दिक्षित एवं कार्यकारिणी सदस्य अशोक ओझा, हितेंद्र शर्मा, वसीम राजा, यतिंद्र सोलंकी, गोविंदा गुप्ता, वैभव शर्मा, नितेष कोठारी, रिजवान खान को सर्वसम्मति से बनाया गया है।

पत्रकार विक्रम जैन उनके पुत्र को दी श्रद्धांजलि

उक्त बैठक में जिले के उदयगढ़ के पत्रकार विक्रम जैन और उनके पुत्र विपुल जैन की कार दुर्घटना में एक साथ मौत होने पर सभी पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रखते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।