दो किमी की सड़क अटकी, जनप्रतिनिधि मंत्री से मिले

- Advertisement -

विजय मालवी, बड़ी खट्टाली

जिले के प्रभारी मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव मंगलवार को जिले के प्रवास पर थे। इस दौरान बड़ी खट्टाली के पंचायत प्रतिनिधि रमेश मेहता, पलासदा सरपंच मुलेश बघेल एवं भाजपा नेता मदन लड्‌ढा, भाजयुमो के विजय मालवी ने प्रभारी मंत्री को एमपीआरडीसी द्वारा बनाए गए जोबट-नानपुर मार्ग के बीच में दो किमी अधूरे हिस्से से अवगत कराया।

उन्होंने उन्होंने कहा 22 किमी सड़क निर्माण किया गया है। लेककिन इसमें से ग्राम पलासदा से मोही तक 2 किमी सड़क अधूरी है।इस कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।  उन्होंने बताया कि यह हिस्सा वन विभाग के अधीन आता है। इस कारण निर्माण नहीं हो पा रहा है और दो किमी हिस्से के कारण लोगों को परेशानी उठाना पड़ रही है। उन्होंने मांग रखी कि शीघ्र अधूरे हिस्से को बनवाया जाए। जोबट विधायक सुलोचना रावत, पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, भाजपा जिला अध्यक्ष वकील सिंह ठकराल एवं विशाल रावत ने भी प्रभारी मंत्री से दो किमी हिस्से के निर्माण में आ रही बाधा को दूर करने की मांग रखी। 

– कलेक्टर और एमपीआरडीसी के अधिकारी को दिए निर्देश

समस्या सुनने के बाद मंत्री दत्तीगांव ने यहां मौजूद एमपीआरडीसी के अधिकारी एवं कलेक्टर राघवेंद्र सिंह को इसके लिए प्रस्ताव बनाकर भेजने के निर्देश दिए। गौरतलब है कि खराब सड़क के कारण वाहन चालकों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। प्रभारी मंत्री ने शीघ्र समस्या का समाधान करने का भरोसा दिलाया।