एसडीएम अखिल राठौड़ स्कूल व जर्जर भवन का किया अवलोकन

- Advertisement -

 फिरोज खान@अलीराजपुर

बरझर कस्बे बुधवार देर शाम एसडीएम अखिल राठौड़ कन्या हाई सेकंडरी स्कुल बरझर पहुंचे । जहां शिक्षक द्वाराअंग्रेजी विषय कक्षा 10 वी का कोर्स पढाया जा रहा था । एसडीएम राठोड़ ने शिक्षक व छात्राओं से अंग्रेजी विषय सम्बंधित पुछा गया व छात्राओं को मेहनत कर अच्छी पढ़ाई करने के लिए कहा गया।

वर्षों पुरानी जर्जर स्कुल की पटवारी रिपोर्ट पेश करने के दिए निर्देश

बरझर कस्बे में कन्या हाई सेकंडरी स्कुल के पास जर्जर स्कुल भवन देख कर एसडीएम राठोड़ ने तहसीलदार यशपाल मुजाल्दा को निर्देश दिए कि पटवारी को जर्जर स्कुल भवन कि रिपोर्ट एक दो दिन में पैश करने को कहा ताकी प्राथमिक विद्यालय का स्कुल सत्र प्रारम्भ होने से पहले डिस्मण्डल किया जा सके । ताकी इस प्रागण में नया भवन आने पर इसी स्थान पर भवन का निर्माण हो सके।

जर्जर भवन की छत के निचे छात्र खेलते है हादसे का अंदेशा

प्राथमिक विद्यालय इस जर्जर भवन के ठीक पास में हे जहा करीब 80 छात्र पढ़ाई के लिए आते हैं, जो छात्र स्कुल आते है। वह दोपहर की छुट्टी के वक्त इस जजॅर भवन की छत के नीचे खेलते भी है, जिसे लेकर समाजसेवी व जागरूक नागरिकों ने कई बार प्रशासन को अवगत भी करवाया किन्तु किसी अधिकारी ने गम्भीरता से नहीं लिया । इस बार आज़ाद नगर भाबरा एसडीएम राठोड़ ने गम्भिरता लेकर दो दिन में पटवारी रिपोर्ट पेश करने को कहा है। ऐसे में ये जर्जर स्कुल भवन डिस्मटल होने की अब सम्भावना बनी है ।