उमरा के लिए रवाना हुए 48 यात्री, मुंबई से जेद्दा के लिए भरेंगे उड़ान

- Advertisement -

फिरोज खान बबलू की ये खास रिपोर्ट 

जोबट से बुधवार देर‌ शाम को इबादत टूर उमरा जियारत के लिए जोबट कुल 48 यात्री बस से मुंंबई के लिए रवाना हुए। जो मुंबई से फ्लाईट से जेद्दा के लिए उड़ान भरेंगे। वहां से मक्का मदीना शरीफ़ पहुंच कर जियारत और उमरा के अरकान पूरे करेंगे। 

जोबट से‌ इबादत टूर एण्ड ट्रेवल्स से हज यात्री उमरा के लिए भाबरा, उदयगढ, रिंगनोद, बड़वानी व जोबट से कुल 48 उमरा  यात्री बस से रवाना हुए। इस इबादत टूर ग्रुप से जबलपुर से भी 46 यात्रियों का जत्था मुंबई के लिए निकले हैं। ये सभी 94 हज यात्री कल मुंबई से जेद्दा के लिए उड़ान भरेंगे। जोबट से सैय्यद आमिरूल्ल हसन मौलवी शहर काजी साहब व तनविरूल हसन व सैय्यद मुन्ना दादा के साथ उनके मुरीदों का जत्था जेद्दा एयरपोर्ट से 10 दिन के लिए मक्का शरीफ में इबादत करने के बाद 7 दिन मदीना शरीफ़ में अपने अरकान पूरे कर वहीं से अहराम बांधकर फिर 3 दिनों के लिए मक्का शरीफ पहुंचेंगे। जहां बड़ा उमरा के अरकान पूरे करने के बाद 13 दिसंबर को जेद्दा एयरपोर्ट से फ्लाईट से निकलकर 14 को सुबह मुंबई पहुंचेंगे। जहां से रात्रि में जोबट व जबलपुर के लिए निकलेंगे।

‌जो उमरा जियारत करने गये जायरीन जोबट शहर काजी सैय्यद जहचरूल्ल हसन मौलवी साहब के साथ मक्का मदीना शरीफ़ की सरजमीं पर जाने को लेकर अपने आप में अपनों को खुशनसीब समझ रहे हैं । वहीं इबादत टूर्स एंड ट्रेवल्स के ऑर्गनाइजर सैय्यद तनवीर हसन दादा के साथ पूरा 94 श्रद्धालुओं का जत्थे के सभी सुविधाएं दी जाने की बात कही। किसी को कोई दिक्कत ना हो उनका पुरा ख्याल रखने पर भी तवज्जो देने को कहा साथ ही अगला टूर मक्का मदीना के लिए 7 जनवरी को ले जाने की बुकिंग चालू होने की बात भी कही।