उदगयढ़ क्षेत्र में बदमाशों ने बाइक सवार को लूटा, कलेक्शन के रुपए लेकर जा रहा था कर्मचारी

- Advertisement -

उदयगढ़। समूह फाइनेंस का कलेक्शन करके ले जा रहे एक कर्मचारी के साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने रास्ते में बाइक अड़ाकर रोका और बैग में रखे 60 हजार रुपए से अधिक तथा पर्स चुराकर भाग निकले। पुलिस अब आरोपियों की तलाश कर रही है। 

आशीष पिता कन्हैयालाल चौहान (35) निवासी पारा-राजगढ़ रोड 4 फरवरी को सुबह करीबन 7 बजे पारा से समूह फाईनेंस कलेक्शन करने के लिए मोटर सायकल से निकला था। पहले आशीष ने खंडालाराव में 26 मेंबरों का समूह का फाईनेंस किया था, जिसकी राशि 45 हजार रुपए तथा छोटी उत्ती लक्ष्मण फलिया में 9 मेम्बरों का समूह फाईनेंस का कलेक्शन किया था। जिसकी राशि 15 हजार 300 रुपए कलेक्शन करके उदयगढ़ आ रहा था तभी ग्राम खंडालाराव तड़वी फलिया उदयगढ़ छोटी उत्ती के बीच करीब 11 बजे उदयगढ़ तरफ से एक मोटर साइकिल बिना नंबर की पर तीन अज्ञात व्यक्ति आए। आरोपियों ने मोटर सायकल के सामने उनकी मोटर सायकल को अड़ा दी और उसके पास बैग में रखे कलेक्शन के 60 हजार 300 रुपए तथा बायो मेट्रीक मशीन, एक आईडेन्टी कार्ड, एक पर्स जिसमें एटीएम कार्ड, पेन कार्ड, एक आधार कार्ड, दो मोटर सायकल की आरसी कार्ड, एक ड्रायविंग लायसेंस, एक क्रेडिट कार्ड था छीनकर भाग गए। आरोपी मोटर सायकल से ग्राम छोटी उत्ती तरफ भागे। मामले की रिपोर्ट उदयगढ़ थाने पर दर्ज की गई है। 

एसडीओपी नीरज नामदेव ने बताया मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी है। जल्द आरोपी पकड़ लिए जाएंगे।