आदिवासी बाहुल्य जिले से हुआ ISPL में चयन, जिले में हर्ष तो जिला कलेक्टर ने सम्मानित कर किया आर्थिक सहयोग

May

आलीराजपुर। आदिवासी बाहुल्य जिले आलीराजपुर से इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग ISPL 2024 सीजन 1 मे KVN बेंगलोर स्ट्राइक टीम मे राहुल बघेल जो की बाहुबली के नाम से क्रिकेट मे लोकप्रिय है का चयन हुआ है।

राहुल आलीराजपुर जिले के छोटे से गांव वास्कल(फाटा) के बेहद साधारण परिवार से है और काफी सालो से पढ़ाई के साथ साथ टेनिस क्रिकेट मे खेल रहे थे इस दौरान वो मध्यप्रदेश के कई दिग्गज खिलाड़ियों के साथ महाराष्ट्र राजस्थान तक जाकर खेलकर आये और अलीराजपुर जिले का नाम रोशन किया। राहुल जिले से ही नहीं बल्कि पुरे देश मे एकमात्र आदिवासी खिलाडी रहे जिनका चयन राष्ट्रीय स्तर के इस टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट मे हुआ जिससे अलीराजपुर जिलेवासियो मे हर्ष है वही राहुल की इस उपलब्धि पर जिला कलेक्टर अभय अरविन्द बेड़ेकर द्वारा राहुल को अपने निज आवास पर बुलाकर बधाई देकर सम्मानित किया और आर्थिक सहयोग 10,000/- का चैक भेंट कर उज्जवल भविष्य की कामनाएं की।

ज्ञात रहे की कलेक्टर बेड़ेकर द्वारा गत दिनों से खेल प्रतिभाओ को बढ़ाने के उद्देश्य से राहुल चौगड़, संदीप डावर और रिद्धि मूर्ति को भी आर्थिक सहयोग 30-30000 हजार रूपये का सहयोग प्रदान कर प्रोत्साहीत किया था।और जिले मे खेल गतिविधियों को बढ़ाने के उद्देश्य से स्थानीय फ़तेह क्लब ग्राउंड को सुधारने हेतु मुहीम चालू की है।

ज्ञात रहे की मध्यप्रदेश युवा आयोग के अध्यक्ष निशांत खरे द्वारा भी राहुल को इंदौर के एक क्लब मे अभ्यास हेतु पूरी किट उपलब्ध करवाकर प्रोत्साहित किया था।

इस अवसर पर आदिवासी समाज सामाजिक कार्यकर्त्ता नितेश अलावा,राम चौहान, निलेश डावर, रणजीत डावर,विक्की चौगड़, हनुमंत मीना, मुकेश रावत, विक्रम चौहान, केरम जमरा, भगत सिंह, राजेश अंन्ना जी, हिम्मत पटेल, अनिल अवासिया,विनय जी सहित मॉर्निंग क्रिकेट टीम के सदस्यों द्वारा आज सुबह राहुल को फ़तेह क्लब पर फूल मालाओ से सम्मानित किया, इस असीम प्यार के लिए राहुल ने जिला कलेक्टर सहित सभी समाज जनो का आभार व्यक्त किया है।