अतिक्रमण की वजह से रोड निर्माण का कार्य अधर में एसडीएम को ग्रामीणों ने लिखी चिट्ठी

May

भूपेन्द्र बरमंडलिया, मेघनगर
मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार एंटी मिशन मुहिम की काफी तारीफ की जा रही है। लगातार सरकारी जमीन पर अवैध अतिक्रमण करने वालो पर शिकंजा कसा जा रहा है। साथ ही ग्रामीण इलाको में आवागमन के मार्ग सुलभ हो सके इसके लिए सड़कों का निर्माण भी किया जा रहा है किंतु झाबुआ जिले के मेघनगर के समीप ग्राम बड़ा घोसलिया में सरस्वती शिशु मंदिर ग्राम बड़ा घोसलिया से दीप पिता हकरू के घर तक सीसी रोड निर्माण का कार्य प्रगतिरत है किंतु ग्रामवासियों द्वारा किये गए। अतिक्रमण की वजह से उक्त कार्य बीच अधर में अटक रहा है ग्रामवासियों द्वारा रोड पर अतिक्रमण कर रखा है। इस अवैध अतिक्रमण हटाने को लेकर कुछ दिन पूर्व एसडीम कार्यालय पर आवेदन दिया गया था उस पर अभी तक कोई कार्यवाही नही की गई जिसको लेकर नगरवासियों में काफी नाराजगी व्यक्त की ओर जल्द ही रोड निर्माण के कार्य को सुचारू रूप से शुरू हो सके इसके लिए कार्यवाही की मांग की।
इस मामले को लेकर आज दोबारा सरपंच व ग्रामीण एसडीएम से मिले और सड़क निर्माण में आ रही परेशानियों को जल्द दूर करने की बात कही।
इनका कहना है-
सड़क निर्माण कार्य रुका होने व अतिक्रमण को लेकर कुछ दिन पूर्व ग्रामीणों द्वारा शिकायत की गई थी इस मामले को लेकर सरपंच से चर्चा की गई है। अगर जमीन का पट्टा है तो उसकी जांच की जाएगी इसको लेकर सोमवार को सम्बंधित लोगो से बातचीत की जाएगी। सरपंच एसचिब को समझाइश दी गई कि वह तहसीलदार को भी साथ ले जाये और तुरन्त निराकरण करवाएं। एसडीएम, एलएन गर्ग मेघनगर