बाबा साहेब के पुण्यतिथि  पर अश्रुपूर्ण भावभीनी श्रदांजलि अर्पित की

0
30

पियुष चन्देल, अलीराजपुर

आज जोबट में महामानव, भारत के संविधान निर्माता, भारतरत्न, दलितों के मसीहा बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर जी की 62 वी पुण्यतिथि पर दीप-मालाओ के साथ अश्रुपूर्ण भावभीनी श्रदांजलि अर्पित की गई।
समाज के वरिष्ठ मार्गदर्शक उदयगढ़ के भूरसिंह रावत द्वारा बाबा साहेब के जीवन परिचय के बारे में बताते हुए कहा कि बाबा साहेब हम आदिवासीयो के लिए देवता के समान है, जिन्होंने हमें संवैधानिक अधिकार दिलवाया, बाबा साहेब की वजह से ही हम आज शिक्षित होकर नौकरी-धंधा कर रहे है। जयस के युवा रमेश डुडवे ने भी बाबा साहेब के क्रांति लेख को बोलते हुए कहा कि-शिक्षा ही शेरनी का दूध है, जो पियेगा वो दहाड़ेंगा। राकेश खेड़े ने भी अपनी शेरो-शायरी के माध्यम से बाबा साहेब के बारे में बताया। उक्त कार्यक्रम में लालसिंह डावर, वीरेन्द्र बघेल, दिनेश बघेल, नीलेश डावर, सुनील चौहान, कलेश सर, डावर सर, मोतेसिंह भूरिया, दिलीप राठी, दिलीप, बघेल सर, जमरा सर एवं समाज के बहुत से वरिष्ठजन, बुद्दिजीवी, कर्मचारी-अधिकारी वर्ग, जयस के सदस्य तथा बड़ी संख्या में समाजजन सम्मिलित हुए।

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 9425487490 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी