नगर परिषद के घटिया निर्माण कार्यों की उच्चस्तरीय जांच के लिए कांग्रेस मुख्यमंत्री-राज्यपाल को सौंपेंगी ज्ञापन, करेगी बर्खास्तगी की मांग

- Advertisement -

फिरोज खान, अलीराजपुर ब्यूरो चीफ
जोबट नगर परिषद की समस्या व नगर परिषद को बर्खास्त करने के लिए कांग्रेस पार्टी कलेक्टर को व मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपेंगी व भोपाल जाकर मुख्यमंत्री व राज्यपाल से मिलकर नगर परिषद को बर्खास्त करने की मांग उठाएगी। गौरतलब है कि जोबट नगर परिषद में सरकारी योजनाओं में किए गए भ्रष्टाचार के खिलाफ जोबट कांग्रेस पार्टी कलेक्टर को ज्ञापन सौंपेंगे।

नगर परिषद के घटियों के कार्यों की जांच की मांग-
वहीं विगत सत्र में नगर परिषद द्वारा किए गए सभी योजनाओं के कार्यो की जांच करने की मांग की जाएगी जिस में प्रमुखता से तहसील से लेकर कृष्ण मंदिर तक के रोड के घटिया निर्माण की जांच, प्रधानमंत्री आवास योजना में नगर परिषद द्वारा गरीब हितग्राहियों को योजना का लाभ न देकर सरकारी कर्मचारियों को योजना का लाभ देने व एक ही परिवार को 2 व 3 आवास योजना का लाभ देने के गड़बड़झाले की शिकायत प्रमुख रहेगी। इसी के साथ नल जल योजना के तहत किये गए कार्यों से नगर की सडक़ों को बीच से खोद कर पाइप लाइन डाली गई व सडक़ की मरम्मत ठीक से नहीं की गई जिस से सडक़ दुर्घटना व स्कूल जाने वाले छात्राओं व राहगीरों को आए दिन परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। नगर में विगत माह में नगर में नगर परिषद द्वारा पीने के लिये मटमैला व गन्दा पानी प्रदान करना भी प्रमुख है तो वही जोबट नगर के प्रमुख मार्गों पर विधुत खंबों पर घटिया क्वॉलिटी के लैम्प लगाने के साथ ही विभिन्न निर्माण कार्यों में फर्जी बिल लगाकर सरकारी राशि का दुरुपयोग की शिकायत भी प्रमुखता से उठाई जाएगी।

)