भोपाल से होंडा मोटरसाइकिलें छोडऩे आया था झाबुआ… लेकिन इन हालातों में बरामद हुआ शव

- Advertisement -

दिनेश वर्मा, झाबुआ
झाबुआ शहर के मेघनगर रोड वसुनिया पेट्रोल पंप के सामने आज दोपहर एक ट्राले से राजामियां पिता काले खां उम्र 50 वर्ष निवासी भोपाल का शव बरामद हुआ है। शव के मुंह से खून निकल रहा था, मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन जो प्रथम दृष्टया तथ्य सामने आए हैं उसके अनुसार होंडा मोटर साइकिलों से लदा हुआ एक ट्राला लेकर मृतक राजामियां कल रात झाबुआ पहुंचा था और रात में ही उसने सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उसे झाबुआ पुलिस लाइन में पदस्थ डॉ.मिश्रा को चेकअप करवाया गया। प्रारंभिक उपचार के बाद वह रात्रि से ही अपने ट्राले के कैबिन में आराम कर रहा था। सुबह भी राजामियां आराम करते हुए देखे गए लेकिन आज दोपहर 3 बजे तक वह नहीं उठे तो परीक्षण करने पर पता चला कि उनके मुंह से खून निकल रहा है और उनकी मौत हो चुकी है। झाबुआ पुलिस उनके परिजनों के भोपाल से आने का इंतजार कर रही है। परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम संभवत: कल किया जाएगा।
🙂

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।