चार करोड़ 81 लाख की लागत से बनने वाले सीसी रोड निर्माण का भाजपा सरकार ने लिया श्रेय, कार्य अब तक शुरू नहीं

झाबुआ – विधानसभा चुनाव के पूर्व मधु कन्या नदी पुलिया से शनि मंदिर झकनावदा तक बनने वाले सीसी रोड़ जो कि चार करोड़ 81 लाख की लागत से बनने वाले सीसी रोड की भाजपा सरकार द्वारा स्वीकृति प्रदान की गई थी। लेकिन विधानसभा चुनाव के पूर्व सड़क का श्रेय लेने के लिए भाजपा सरकार के द्वारा आनन फानन में सीसी रोड निर्माण की स्वीकृति मिलने के बाद कार्यकर्ताओं में उक्त निर्माण कार्य प्रारंभ करने की बात कही गई थी। लेकिन चार माह बीत जाने के बाद भी उक्त सड़क निर्माण कार्य अब तक प्रारंभ नहीं हुआ। जबकि उक्त मार्ग का टेंडर भी हो चुका है। लेकिन यह सीसी रोड का कार्य अब तक अधर में लटका हुआ है। एसीसी रोड सड़क निर्माण का कार्य प्रारंभ होने की बात सुनकर ग्रामीणों में उत्साह देखने को मिला था। व ग्रामीणों का कहना था कि अब धूल मिट्टी से निजात मिलेगी व इस निर्माण कार्य से पक्की सड़क बनेगी। लेकिन चार माह बीत जाने के बाद भी यह कार्य प्रारंभ नहीं होने से ग्रामीणों में भाजपा सरकार के प्रति आक्रोश देखने को मिला व ग्रामीणों से चर्चा पर ग्रामीणों ने अपना गुस्सा दिखाते हुए कहा कि चुनाव के पहले चाहे पक्ष के नेता हो या विपक्ष के बड़े-बड़े वादे ही करते नजर आते हैं व हमें तो यही लग रहा है कि यह सड़क निर्माण भी चुनावी जुमला साबित ना हो जाए।
इनका कहना है
ठेकेदार से एग्रीमेंट हो चुका है व ठेकेदार को हमारे द्वारा प्लांट बनाकर कार्य शुरू करने को लेकर आदेशित भी कर दिया है। 8 से 10 दिनों में उक्त निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।
ई. ई.आरिफ गौरी
~~~~~~~~
जल्द ही मधुकन्या नदी के पुल से लगाकर शनि मंदिर राजगढ़ मार्ग चौराहे तक बनने वाले चार करोड़ 81 लाख की लागत के सीसी रोड़ का निर्माण कार्य प्रारंभ होगा। जिसका केबिनेट मंत्री सुश्री भूरिया के हाथो शुभारंभ आयोजन के माध्यम से किया जाएगा।
जितेंद्र राठौड़,भाजपा युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष झाबुआ।

Comments are closed.