कुलपति के नाम एबीवीपी ने प्राचार्य को दिया ज्ञापन, नारेबाजी की

0

आलीराजपुर। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आलीराजपुर द्वारा PG कॉलेज आलीराजपुर में आ रही छात्रों की समस्या को लेकर कुलपति के नाम प्राचार्य अल्पना बरिया को ज्ञापन सौंपा। जिसमें बताया गया की BA 2nd year के छात्रों की 15 जुलाई से जो परीक्षा प्रारंभ होने वाली है उस समय सारणी में 18 जुलाई को जो पेपर है उसमे 3 विषय के पेपर एक साथ होने वाले है वह विषय है राजनीति विज्ञान, समाज शास्त्र, हिंदी साहित्य, जिसके चलते छात्र असमंजस की स्थिति है। 

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने देवी अहिल्या विश्वविद्यालय से मांग की की समय सारणी ( time table)में परिवर्तन  करते हुए अलग अलग दिनांक में परीक्षा ली जावे, यदि ऐसा नही हुआ तो अधिकांश छात्र को फेल या पूरक का सामना करना पड़ेगा जिसका जिम्मेदार कौन होगा।। विभाग संयोजक निलेश सस्तिया ने बताया की  देवी विश्वविद्यालय बार-बार छात्रों के साथ दुर्व्यवहार करती है कभी परीक्षा टाइम टेबल, तो कभी परीक्षा में तो कभी परिणाम में यह कहा तक उचित है।।। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय परीक्षा समय सारणी बार-बार परिवर्तन करती है जिससे कहीं छात्र एग्जाम देने से वंचित रह जाते हैं। वैसे ही कॉपी ठीक से नहीं जांच की जाने पर रिजल्ट में कई छात्र को सप्लीमेंट्री व फेल का सामना करना पड़ता है।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक रोहित सस्तिया ने बताया कि इस प्रकार से छात्रों के साथ दुर्व्यवहार होता रहा तो छात्र चुप नहीं बैठेंगे और कॉलेज में चरणबद्ध आंदोलन करेंगे जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी विश्वविद्यालय की रहेगी। । इस अवसर पर नगर मंत्री केतन चौधरी, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य रमेश बारिया, कॉलेज इकाई अध्यक्ष मदन डावर, करण डावर, राहुल डावर, सहित आदि पदाधिकारी एवं छात्र मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.