रात के अंधेरे में आये बदमाश ऐसे उठा ले गए बाइक; वारदात CCTV कैमरे में कैद ..

- Advertisement -

रात के अंधेरे में आये बदमाश ऐसे उठा ले गए बाइक; वारदात CCTV कैमरे में कैद ..

सलमान शैख़@ झाबुआ Live
पेटलावद क्षेत्र में बदमाश कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रात के अंधेरे में बाइक चोरी की वारदात करते हैं। ये बदमाश चोरी की बाइक पर सफर करते हैं, इनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड भी हो जाती है, लेकिन घंटों गुजर जाने के बाद भी इनका कोई सुराग नही मिलता।
जानकारी के मुताबिक अम्बिका चौक अम्बे माता मंदिर के सामने 12 जुलाई की रात करीब 1 बज रहे थे, अज्ञात 3 बदमाश जिसमे से एक नए बैग लटका रखा था, वे यहां रहने वाले चेतन जेन के घर के बाहर पहुंचते हैं यहां उनकी बाइक बदमाश हैंडल लॉक तोड़कर शनि मंदिर गली में बदमाश ले जाते है। यहां करीब 50 मिनट तक उस गाड़ी को चालू करने की कोशिश की।
सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि इसी बीच 3 बार पुलिस के जवान इसी एरिये से निकले, लेकिन उनका ध्यान उस गली में नही गया। जब बदमाश यहां से निकल गए तो उसके फौरन बाद यानि 3 मिनट बाद पुलिस जवान घटनास्थल पर रुके, लेकिन वहां कोई नजर नही आया।
बताया जा रहा है इस घटना से पहले दूसरी घटना वडलीपाड़ा में हुई ओर तीसरी शीतला माता चौक पर हुई। यहां से भी बदमाश बाइक ले भागे।
डायल 100 से हुआ सामना तो गाड़ी छोड़कर भागे-
सूत्रों के मुताबिक इस बीच रास्ते मे उन बदमाशों का सामना डायल 100 से हो गया, तभी अचानक उनके पास की बाइक अपाचे बन्द हुई तो बदमाश गाड़ी छोड़कर दूसरी गाड़ी पर बैठकर भाग गए। डायल 100 ने उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भागने में सफल हो गए। हालांकि बदमाश वारदात करते हुए इस इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।
ये तीनों घटना एक ही रात की है इसका मतलब ये है कि ये बदमाश कितने शातिर थे। सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश के कंधे पर बैग भी था। इस दौरान बदमाशों की तस्वीरे वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में साफ-साफ दिखाई दे रही है।
मामले में टीआई संजय रावत का कहना है कि बाइक चोरी करने वाले बदमाशों के हूलियो की पहचान की जा रही है, जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।