शांति समिति की बैठक में एसडीएम परस्ते ने दी हिदायत- मास्क है अनिवार्य वरना होगी चालानी कार्रवाई

0

रितेश गुप्ता, थांदला
थाना परिसर में परंपरागत शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक को संबोधित करते हुए एस डी एम ज्योति परस्ते ने कहा की आगामी त्योहार सौहार्द एवम कोविड को मद्देनजर रख कर मनाए जाए। शासन की गाइड लाइन आने तक आयोजनों का प्रारूप पूर्ववत रहेगा। सभी आगामी त्योहार भगोरिया,होली, धुलेंडी, गुड फ्राइडे, रंग पंचमी, शीतला सातम व दशा माता पर्व शांति पूर्वक व कोविड की गाइड लाइन को ध्यान में रख कर मनाए जाए। प्रशासन की ओर से त्योहारों पर की जाने वाले व्यवस्थाएं की जा रही है।

3 दिन चलेगा सघन जागरूकता अभियान
अनुविभागीय अधिकारी ज्योति परस्ते ने बताया की आने वाले 3 दिनों में रोको टोको अभियान चलाकर एमास्क व सेनेटाइज के लिए लोगो को प्रेरित किया जाएगी साथ ही चालानी कार्यवाही भी की जाएगी, जिसमें मास्क न पहनने पर सामान्य व्यक्ति पर 100 रुपए व दुकानदार पर 500 रुपए चालान बनाया जाएगा। साथ ही शासन द्वारा चलाए जा रहे आयुष्मान कार्ड का भी लाभ सभी लेवे इस हेतु भी मार्ग दर्शित किया ।
एसडीओपी एमएस गवली ने बैठक में आगामी त्योहारों को शांति और भाईचारे के साथ मनाने की बात कही गई। वही नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कुछ विशेष योजनाएं भी बनाई गई। बैठक में तहसीलदार शक्ति सिंह चौहान, एसडीओपी एमएस गवली, थाना प्रभारी अनिल बामनिया और विद्युत मंडल के अधिकारी युवराज अवास्या मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.