मॉडल हायर सेकंडरी स्कूल का हुआ उद्घाटन

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट
शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए प्रदेश सरकार ने कई ठोस व जमीनी स्तर पर दिखाई देने वाली योजना बना कर अंचल में निवास कर रहे, ग्रामीण बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में जोडऩे के प्रयास किए गए है। यह बात शनिवार को मॉडल हायर सेकंडरी विद्यालय के उद्घाटन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में विधायक निर्मला भूरिया ने व्यक्त किए। इस अवसर पर भूरिया ने उपस्थित छात्र छात्राओं को मेहनत कर पढाई के क्षेत्र में आगे आने की सलाह दी। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान विशेषकर झाबुआ जिले जैसे आदिवासी अंचल में शिक्षा का जो अलख पूर्व में जलाया था।
फीता काट किया शुभारंभ
सर्वप्रथम विधायक ने मुख्य द्वार पर लगे फीते को काटकर माडल स्कूल का शुभारंभ किया। जिस मौके पर गायत्री मंदिर के पुजारियों के द्वारा मंत्रोच्चार के द्वारा अतिथियों का स्वागत किया।
खिलाडिय़ों का सम्मान किया
इस अवसर पर नगर के प्रतिभावान खिलाड़ी जयेश चौधरी, लोमेश भट्ट, हर्षित भंडारी, राहुल काग को प्रमाण पत्र मेडल व टी शर्ट देकर सम्मानित किया गया। ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले छात्र खिलाडिय़ों को खेल एवं युवा कल्याण विभाग से प्राप्त प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में स्कूल परिसर में विधायक निर्मला भूरिया व अतिथियों के द्वारा पौधारोपण किया गया।
पेटलावद- पेटलावद के छात्र लोमेश भट्ट को सम्मानित करते हुए विधायक भूरिया।