पेटलावद के मेलाग्राउंड पर बने स्टेज पर महिला ने लगाई फांसी; मौत; फैली सनसनी…

- Advertisement -

सलमान शैख़@ झाबुआ Live
अब से थोड़ी देर पहले पेटलावद के मेला ग्राउंड पर बने स्टेज पर डेरे में रह रही एक महिला ने फांसी लगा ली। उसने यह कदम क्यों उठाया इसका कारण फिलहाल अज्ञात है।

जानकारी के मुताबिक कुशलगढ़ निवासी लोबानी पति रमेश हेलोद अपने परिवार के साथ नगर परिषद द्वारा बनाए गए स्टेज पर डेरे में काफी दिनों से रह रही थी। आज अचानक जब उसके परिवार वाले वहां नहीं थे तो उसने स्टेज का एक दरवाजा अंदर से बन्द करकर साड़ी का फंदा बनाकर बाथरूम के दरवाजे से बांधकर अपने आपको फाँसी पर लटका लिया। जब आसपास के रहवासियों ने चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह वहां पहुंचे और दरवाजा खोला जब तक उसकी मौत हो चुकी थी, इसके बाद उसे हॉस्पिटल भी ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि यह डेरे के लोग 1-2 साल से नपं के बने स्टेज पर अवैध तरीके से रह रहे है, इन्हें यहां से हटाने के लिए किसी जिम्मेदार ने कोई कार्यवाही नही की। पहले भी एक दो बार इस डेरे के लोगो के बीच मारपीट भी हुई। मामला थाने में भी गया, लेकिन इन्हें यहां से नही हटाया गया। सरकारी भवन का यह लोग इस्तेमाल कर रहे थे, पूरे स्टेज पर इन्होंने अपना सामान रख दिया साथ ही कमरों पर भी कब्जा कर लिया। आसपास के रहवासियों ने इन्हें यहां से हटाने की मांग की थी, लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई और आज एक महिला की मौत यहां हो गई।