“मोदी ने अच्छे दिनों के सपने दिखाकर जनता को ठगा”

- Advertisement -

मेघनगर,हमारे प्रतिनिधिः त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मे मेघनगर विकासखंड के जिला पंचायत वार्ड क्र 10 की बैठक ग्राम मांडली में पूर्व सांसद कांतिलाल भूरिया ने 26 पंचायत के सरपंच, जनपद प्रत्याशी की बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी से कहा कि वर्तमान में कांग्रेस के कार्यकर्ता एकता से त्रिस्तरीय पंचायत मे भाग लेकर अच्छे ईमानदार एवं निष्ठावान कार्यकर्ताओं जीत के लाए।

भूरिया आगे कहा की मोदी ने अच्छे दिनों के सपने दिखाकर जनता को ठगा है, लेकिन आज हालात झाबुआ जिले के यहां है कि सारी सरकारी योजनाएं ठप पड़ी है। मजदूर व ग्राम वासियों का भुगतान मोदी सरकार बैठी है तब से रुका हुआ है। जनता परेशान है हमें आज जनता की परेशानियों को समझना है एव जनता के हित में आवाज उठानी है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक वीरसिंह भूरिया ने कहा कि कांग्रेस शासन मे किए गए कार्य आज भी जनता के सामने हैं। वर्तमान सरकार में चाहे वहां केन्द्र की हो या राज्य की हो उसने कार्यकाल में जिले के साथ सोतैला व्यवहार किया है इसलिए हमें प्रजातंत्र में होने इन त्रिस्तरीय चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों को चुनाव में विजयी बनाना है, तथा जिला पंचायत के वार्ड क्र. 10 से जिला सदस्य उम्मीदवार रमिला पति कालु भूरिया को रिकार्ड वोटों से जीता कर जिले मे भेजना हैं।

वही युवा नेता डाॅं विक्रांत भूरिया ने बताया की भाजपा नेे झूठे वादे कर मतदाताओ गुमराह किया है। युवाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की पूरी ताकत के साथ कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को जिताकर पार्टी को मजबूत करना है साथ ही उन्होंने मकर सक्रांति पर्व की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर जिला कांग्रेस के महामंत्री यामीन शेख, प्रकाश राका, वार्ड क्र.11 के जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवार कालुसिह नलवाया, पारसिह डीडोर, भवरसिह, गोरसिह, शैतानभाई,देवीसिह भुरिया ,चेनसिह भाई सहित सेकडों कार्यकर्ता उपस्थित थे।