पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों को घर-घर पहुंचाने – रंजना बघेल

- Advertisement -

झाबुआ। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के निर्देश पर भाजपा की वृहद बैठक पारा मंडल के लकपुरा आश्रम परिसर में संपन्न हुई। उक्त बैठक में उपस्थित जिला पदाधिकारियों मंडल अध्यक्ष महामंत्री मोर्चा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एवं संवैधानिक कार्यकर्ताओ का मार्गदर्शन भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिले की प्रभारी रंजना बघेल ने मुख्य अतिथि के रुप में तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता करने जिलाध्यक्ष दौलत भावसार, पेटलावद विधायक निर्मला भूरिया तथा झाबुआ विधानसभा के पूर्णकालिक विजयवर्ती कार्यकर्ता नवीनजी मौजूद थे। इस अवसर पर सुकमा में शहीद जवानों को जिला कार्यसमिति द्वारा श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा।
प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना बघेल ने कहा कि हम सौभाग्यशाली है कि हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता है और हमें पंडित दीनदयाल उपाध्याय का शताब्दी वर्ष मनाने का अवसर हमे मिल रहा है पंडितजी के एकात्मानव वाद दर्शन एवं उनके विचारों को हमे शताब्दी वर्ष दौरान घर घर आयोजन के माध्यम से पहुंचाना है इसके लिए सभी कार्यकर्ता तैयार हो जाये। इस अवसर पर बघेल ने जिला कार्य समिति में प्रदेश कार्यसमिति द्वारा दिए कार्यक्रमों से अवगत कराते हुए उन्हे सफल बनाने की अपील समस्त जिला पदाधिकारी जनप्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष महामंत्री एवं संवैधानिक कार्यकर्ताओ से की।
इस अवसर पर भाजपाजिलाध्यक्ष दौलत भावसार जो कि बैठक की अध्यक्षता भी कर रहे थे ने संबोधित करते हुए कहा कि आज देष एवं प्रदेष में भाजपा की स्थापित सरकारे पंडित दीनदयाल उपाध्याय के बताए गए एकात्मानववाद दर्शन को अपना कर देश-प्रदेश के सर्वांगीण विकास करती हूई नजर आ रही है। आपने कहा कि आगामी दिनो में प्रदेश कार्यसमिति द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों को चाहे फिर वह नगर केन्द्र ग्राम केन्द्र या मतदान केन्द्र या सेक्टर केन्द्र पर आयोजित हो उन्हें पूर्णता से सफल बनाने हेतु प्राण प्रण से जुट जाए। पेटलावद विधायक निर्मला भूरिया ने जिला कार्यसमिति को 21 व 22 को आयोजित मोहनखेडा में पारित राजनैतिक प्रस्ताव का विस्तार से अवगत कराते हुए जानकारी प्रदान की। कार्यक्रम का संचालन प्रफुल्ल गादिया व आभार कुंवर गजेन्द्रसिंह राठौर ने माना। इस अवसर पर सीसीबी के चेयरमैन गौरसिंह वसुनिया, जिला महामंत्री थावरसिंह भूरिया, प्रफुल्ल गादिया, दिलीप कुशवाह, ओपी राय, अजय पोरवाल, सुनीता वसावा, हेमेंद्र भट्ट, विनोद भंडारी, शैलेष दुबे, सुनीता भूरिया, ललित बंधवार समेत बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद थे।