गले मे फांसी का फंदा डालकर सुसाइड प्रयासों की सेल्फी भेजकर यह शादीशुदा प्रोफेसर कर रहा था युवती को ब्लेकमेल ; परेशान युवती ने करवा दी एफआईआर

- Advertisement -

झाबुआ Live ————–

झाबुआ महाविद्यालय मे पदस्थ रहे वनस्पति विज्ञान के एक प्रोफेसर की एक हरकत उसे खुद भारी पड गयी ; परेशान युवती ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है पूरा केस क्या है पढिए इस exclusive रिपोर्ट मे ।

मुकेश परमार @ क्राइम रिपोर्टर 

झाबुआ मे पदस्थ रहे एक प्रोफेसर के खिलाफ ” इंदोर के एरोड्रम पुलिस थाने पर विगत 16 अप्रैल को अपने से काफी कम उम्र की एक लडकी से एकतरफा प्रेम कर उसे इमोशनल ब्लेकमेल करने के आरोप मे आयपीसी की धारा 353 & 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है । डा किरण कुमार साधव नामक यह प्रोफेसर पहले झाबुआ महा विद्यालय मे वनस्पति विषय का प्रोफेसर था तथा वत॔मान में देवास महा विद्यालय मे पदस्थ है । इस प्रोफेसर पर झाबुआ मे निवासरत रही एक युवती जो कि इस प्रोफेसर से करीब 16 साल छोटी है ने आरोप लगाया कि झाबुआ से उसके परिवार ओर प्रोफेसर के परिवार की जान पहचान थी ओर प्रोफेसर के बीवी बच्चे सब है लडकी कुछ ही महीने पहले झाबुआ से इंदोर शिफ्ट हुई है ओर उसकी शादी अलीराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर जैसे ही तय हुई तब से यह प्रोफेसर ने उस युवती से एकतरफा प्यार मे इमोशनल ब्लेकमेल करना शुरु कर दिया । इस प्रोफेसर ने कहा कि वह उससे प्यार करता है ओर वह किसी ओर की हो गयी तो वह जान दे देगा वह सगाई तोडने के लिए कभी सोसाइड नोट लिखकर युवती को वाट्सएप करता था तो कभी गले मे फंदा डालकर सेल्फी खींचकर भेजता था । लडकी ने पहले इस बात को नजर अंदाज किया मगर जैसै जैसै लडकी की शादी की तारीख करीब आती गयी प्रोफेसर साधव ने उसके मंगेतर से मिलकर युवती को कथित तोर पर एक्सपोज करने की चेतावनी देना शुरु कर दी । मजबूर होकर लडकी ने एरोड्रम थाने पर मय सबुत के शिकायत कर दी जिस पर से एफआईआर दर्ज की गयी है । पुलिस जल्दी ही प्रोफेसर को गिरफ्तार करने की तैयारी मे है ।

 

नोट – झाबुआ – अलीराजपुर जिले की ताजा-तरीन खबरें & वीडियो अगर वाट्सएप पर चाहते है तो हमारा मोबाइल नंबर 9425487490 को अपने मोबाइल मे पहले सेव करें ओर Live news लिखकर एक मेसेज कर दे आपका नंबर न्यूज ब्राड कास्ट लिस्ट में जोड लिया जायेगा ।