कॉलेजों में प्रवेश विहीन असामजिक तत्वों कर हो कड़ी कार्यवाही – अभाविप

May

झाबुआ डेस्क। विगत दिनों आदर्श महाविद्यालय झाबुआ में कुछ छात्राओं के साथ गाली गलौच करने वाले छात्र की शीघ्र गिरफ्तारी करते हुए महाविद्यालय परिसर में कांग्रेस के   प्रवेशविहीन अवैध नेताओ जिनका महाविद्यालय में प्रवेश नही है पर कठोर कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए।

कांग्रेस के बाहरी नेताओ द्वारा आम विद्यार्थियों की पढ़ाई बाधित की गई और उनको डरा धमकाकर ज्ञापन में साथ जाने का दबाव डाला, विद्यार्थी परिषद ने  ऐसे लोगो पर कठोर कार्यवाही के महाविद्यालय प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा है और निवेदन किया है की ऐसे बाहरी असामजिक तत्वों के खिलाफ कॉलेज प्रशासन एक्शन ले और कानूनी कार्यवाही के लिए जिला प्रशासन को कहे, यदि छात्राओं को दो दिन के अंदर न्याय नही मिला तो हम कॉलेज प्रशासन और पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करेंगे ।

इससे कांग्रेस और nsui की महिला विरोधी मानसिकता फिर से उजागर हुई हैं कांग्रेस की के चरित्र में कभी महिलाओं का सम्मान करना नही रहा है , आज कांग्रेस की छात्र इकाई  एक ऐसे व्यक्ति के नेतृत्व में काम कर रही है जिस पर भारत विरोधी नारे लगाने के कई बार आरोप लग चुके है। इससे हम समझ सकते है की जिनकी मानसिकता में कभी भारत का हित नही बह महिलाओं का सम्मान कहा से करेंगे ।

विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज के ज्ञापन ने कॉलेज प्रशासन से एक समिति बनाने की मांग की है जो छात्राओं की बात सुने और आवश्यक कार्यवाही करने में सक्षम हो। धरना प्रदर्शन करने में विद्यार्थी परिषद की सैकड़ों छात्राएं और छात्र कार्यकर्ता उपस्थित थे।