मेघनगर मे जल्दी दस्तक दे सकती है सीबीआई

- Advertisement -

झाबुआ लाइव डेस्क Exclusive  ।

व्यापमं मामले मे नम्रता डामोर ओर आजतक के पत्रकार अक्षयसिंह की मौत का सच तलाशने के लिए “सीबीआई” की एक टीम जल्दी ही झाबुआ जिले के मेघनगर का रुख करेगी । यह टीम ना सिर्फ नम्रता डामोर के पिता ओर परिजनो से संवाद करेगी ओर नम्रता के परिजनो से नम्रता ओर अक्षयसिह की मौत के हालात पर बयान रिकॉर्ड करेगी ।

होगी डॉक्टरों से पूछताछ —

सीबीआई अक्षयसिंह को जिस जिस अस्पतालो मे ले जाया गया उनके डॉक्टरो , स्टाफ से भी बात करेगी ओर बयान दर्ज करेगी इस कडी मे जीवन ज्योति , सीएससी मेघनगर, महावीर अस्पताल दाहोद के डा शीतल शाह ओर सिविल हॉस्पीटल दाहोद के डॉक्टर्स के बयान दर्ज होगे । साथ ही नम्रता का पोस्टमाट॔म करने वालो डाक्टर्स के बयान भी यहा से बयान लेकर सीबीआई की टीम लेगी ।

अक्षयसिंह/ नम्रता  की काल डिटेल खंगालना शुरु

सूत्रो के अनुसार अभी तक दो दिनो मे सीबीआई की टीम ने अक्षयसिंह के मोबाइल की काल डिटेल ओर जिन इलाको से वह गुजरे थे उस इलाके के टोल बैरियर के सारे रिकार्ड मांगे है साथ ही नम्रता की मौत के मामले में सारे काल डिटेल भी सीबीआई की टीम शायद हासिल कर चुकीं है । अब लंबी पडताल के बाद उन सभी को सीबीआई पूछताछ के लिए तलब कर सकती है जो मामले से कही ना काही जुडे हुऐ हो ।

हो सकता है नार्को टेस्ट —

अक्षयसिंह की मौत के मामले मे सीबीआई केंद्रीय फोरेंसिक लैब की विसरा रिपोर्ट का इंतजार भी कर रही है वही नम्रता से जुडे मामले मे सीबीआई व्यापक पड़ताल इन बिंदुओ पर करेगी —

1)-नम्रता का व्यापमं मे प्रवेश कैसे हुआ ?

2)-नम्रता का कालेज ग्वालियर से इंदौर कैसे ओर किन परिस्थितियो मे एक्सचेंज हुआ ?

3)-नम्रता 7 जुलाई को जबलपुर क्यों जा रही थी टिकट किसने करवाया ओर किससे उसकी उस दिन बाते हुई ?

4)-नम्रता के होस्टल से गायब होने संबधी सुचनाओ को क्या प्रबंधन ने छुपाया था ?

5)- अगर नम्रता की मौत हत्या थी तो पुलिस के अधिकारी किसके कहने पर इसे आत्महत्या कह रहे थे

6)-क्या व्यापमं के जिम्मेदारों के किस षड्यंत्र का नम्रता शिकार हुई है ?

7)- स्थानीय स्तर पर किस कनेक्शन के जरिए नम्रता का लिंक व्यापमं के जिम्मेदारों से जुडा था ?

सुत्र कहते है कि सीबीआई टीम जांच की एक दिशा तैयार करके कुछ लोगो का नार्को टेस्ट भी करवा सकती है ओर अगर ऐसा हुआ तो झाबुआ जिले के कुछ लोगो का नार्को टेस्ट होना पक्का है ।

अक्षयसिंह
अक्षयसिंह
नम्रता डामोर
नम्रता डामोर