भाजपा ने मांगे मोदी-योगी-शिवराज, विजवर्गीय, हेमा-स्मृति तो कांग्रेस ने मांगी प्रियंका गांधी की सभा

- Advertisement -

अब्दुल वली पठान@ झाबुआ
लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का कार्य कल समाप्त हो गया है। 2 मई को नाम वापसी की अंतिम तिथि है और उसके बाद से सिर्फ 15 दिन का समय सभी उम्मीदवारों को प्रचार-प्रसार के लिए मिलेगा। मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रमुख पार्टियों ने स्टार प्रचारकों की डिमांड आलाकमान को जिले से भेजी है। उनमें भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा मांगी है। वहीं योगी आदित्यनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, हेमा मालिनी व स्मृति इरानी की भी मांग की है। भाजपा में मौजूद हमारे सूत्रों के अनुसार भाजपा अलीराजपुर जिले में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा करवा सकती है। तारीख एवं समय स्वीकृति मिलने के बाद तय होगा। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डिमांड संसदीय क्षेत्रों की तीनों जिलों से हैं। हेमा मालिनी, शिवराजसिंह चौहान व स्मृति इरानी की सभाएं भी तीनों जिलों में संभव है। इसके विपरीत कांग्रेस ज्यादा स्टार प्रचारकों के भरोसे नहीं है। कांग्रेस को लगता है कि उनके प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया बड़े आदिवासी नेता है तथा वह खुद ही इलाके के स्टार प्रचारक है। इसलिए हमारे सूत्रों के मुताबिक भी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की एक सभा मांगी है। गौरतलब है कि राहुल गांधी व नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव के दौरान झाबुआ में जनसभा कर चुके हैं। लिहाजा राहुल गांधी की सभा मुश्किल है। वहीं बीटीपी के उम्मीदवार कमलेश्वर डोडियार के समर्थन में पार्टी ने बीटीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष छोटू भाई वसावा, विधायक महेश वसावा की सभाएं मांगी है। स्वीकृति मिलते ही सभी पार्टियों का अधिकृत कार्यक्रम जारी कर दिया जाएगा। तो यह तय है कि आने वाले एक पखवाड़े में संसदीय क्षेत्र की आठों विधानसभाओं में किसी भी दल से कोई न कोई स्टार प्रचारक देखने को मिलेगा।

)

 

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।