परिवार की बहु भगवाकर इज्जत खराब करने की शंका मे पूव॔ सरपंच के साथ सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार

- Advertisement -

झाबुआ Live के लिए ” दिनेश वर्मा की EXCLUSIVE रिपोर्ट । 

परिवार की बहु भगाने मे मदद करने वाले पूव॔ सरपंच के साथ ” सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार “

धार जिले के ” चोबारा” ग्राम पंचायत के पूव॔ सरपंच ” के साथ सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार ” का मामला सामने आया है दिलचस्प बात यह है कि पीडित पूव॔ सरपंच पर आरोपीयो ने अपने परिवार की इज्जत खराब करने का आरोप लगाकर यह सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार बदले की भावना से किया यानी इज्जत के बदले इज्जत ले ली गयी । बहरहाल झाबुआ कोतवाली पुलिस ने इस मामले के सभी 13 आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है जिनमें से 10 को जेल भेज दिया है जबकि सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार करने वालों को कोट॔ ने पुलिस रिमांड पर सोंप दिया है पुलिस के अनुसार मेडीकल रिपोर्ट मे सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार किये जाने की पुष्टि हो गयी है ।

इस तरह हुआ पूरा घटनाक्रम
=================
झाबुआ कोतवाली के प्रभारी एम एल भाटी ने बताया कि विगत कुछ महीने पहले झाबुआ कोतवाली अंतर्गत ” आंबा” गांव के मूनसिंह की बहु किसी के साथ प्रेम प्रसंग के चलते भाग गयी थी जिसमें मूनसिंह को यह शंका थी कि धार जिले के सरदारपुर थाने के गांव ” चोबारा” के पूव॔ सरपंच डूंगरसिंह ( 46 ) का इसमें हाथ है इसके बाद मूनसिंह के मन मे यह बात घर कर गयी कि डूंगरसिंह के कारण उसकी इज्जत चली गयी ओर वह रंजिश रखने लगा । दिनांक 20 मार्च को डूंगरसिंह अपने दो साथीयो हेमला ओर नेबुसिंगाड के साथ झाबुआ जिले के पारा कस्बे मे एक सगाई की बातचीत मे आया हुआ था उसके बाद शाम 5 बजे के करीब 20 मार्च को एक बाइक से डूंगरसिंह अपने दो साथीयो के साथ वापिस चोबारा जा रहा था तभी दो जीपो मे आये 13 लोगों ने जिनमें ” मुनसिंह” भी शामिल था ने उनका अपहरण कर लिया ओर अगले 4 दिनों तक इधर उधर घुमाते रहे ओर पीटते रहे । इस दोरान 13 आरोपीयो मे से 3 ने ” डूंगरसिंह ” के साथ सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार किया । सामूहिक अप्राकृतिक दुराचार करने वाले आरोपीयो मे ” धन्ना वसुनिया ; रतन वसुनिया एंव दलसिंह थे ।

मेडीकल उपरांत बढाई धाराएं
==================
दिनांक 20 मार्च को यह घटनाक्रम हुआ था जिस पर से पुलिस ने धारा 365 ; 147 ; 341 , 294 , 506 के तहत 13 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर की थी इन 13 लोगों मे ” मूनसिंह वसुनिया; धन्ना वसुनिया; मनु वसुनिया , रतन वसुनिया, जामा वसुनिया, नरु वसुनिया , जोगडिया वसुनिया , पारु वसुनिया , बापू वसुनिया ; कालिया वसुनिया ; पूना वसुनिया, भूरसिंह वसुनिया एंव दल सिंह शामिल है पीडित ओर उसके दो साथियों को कोतवाली पुलिस ने अलीराजपुर जिले के उदयगढ थाने की पुलिस ने बरामद कर झाबुआ पुलिस को सोंपा ।