पंचायत चुनाव के अंतिम दौर टकराव, कई जगह संघर्ष, वाहनों के शीशे टूटे, कार्यकर्ता घायल

- Advertisement -

रानापुर से के. नाहर की रिपोर्टः त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव के अंतिम दौर में अब टकराव बढ़ने लगा है। प्रचार पूरे शबाब पर है। आखरी समय नजदीक आते ही प्रत्याशियों में आपसी विवाद भी बढ़ रहे है।

बुधवार शाम को ग्राम सोतिया जालम में ग्राम मांडली नाथू के सरपंच प्रत्याशियों के समर्थक आपस में भीड़ गए। पत्थर बाजी हुई इसमें दो वाहनों के काँच फूट गए। वही एक युवक को भी पैर में चोट आई। दोनों पक्षों ने कुन्दनपुर चौकी में एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

उधर गुरूवार को ग्राम भांडा खेड़ा में भी प्रचार के दौरान दो पक्षो में आपस में जमकर बहस के बाद हाथापाई की खबर है। मिली जानकारी अनुसार ग्राम माण्डलिनाथु में सरपंच पद के प्रत्याशी राकेश हटीला के पक्ष में लोगो की एक बैठक रखी गयी थी।

Toll Dispute 02बैठक के बाद 5-6 जीपो में भरकर ग्राम सौतिया जालम के लोगों को छोड़ने जा रहे थे।गांव की नदी के यहाँ सामने से विरोधी प्रत्याशी पंकज का काफिला आ गया। उन्होंने 2 गाड़ियां रोकली।कहने लगे कि हमे देखकर कुराटी क्यों मार रहे हो। दोनों पक्षों में खूब बहसबाजी व गाली गलौज हुई। विवाद बढ़ने पर पत्थर व लठ्ठ चलने लगे। इस दौरान दो गाडियो के कांच फूट गए।

पुलिस ने मुकेश सूरज गलती की रिपोर्ट पर दल्ला ,हिम्मत,नाहरसिंह,रंगा,रसूल के खिलाफ धारा 294,323,341,427एवं 506(34)में अपराध कायम किया है। इसी प्रकार दूसरे पक्ष के मांगू छगन सोतिया जालम की रिपोर्ट पर 6 लोगों के खिलाफ इन्ही धारा में मामला दर्ज किया है।कुन्दनपुर चौकी प्रभारी भारत सिंह नायक मामले की विवेचना कर रहे है।