अजब-गजब लुटेरे, स्कूटी ले गए अपनी बाइक छोड़ गए

- Advertisement -

मयंक गोयल @ राणापुर

युवक मयूर राठौड़ जिसे लूटा गया।

राणापुर थाना क्षेत्र के सारसवाट गांव में रविवार रात करीब 8.15 बजे लूट का एक दिलचस्प वाकया हुआ। इस आपराधिक घटनाक्रम में तीन लुटेरों ने स्कूटी सवार फरियादी मयूर राठौड़ निवासी राणापुर को रोका और धारदार हथियार से हमला किया। इस पर मयूर राठौड़ ने फालिया पकड़ लिया, और संघर्ष करना शुरू किया। इस दौरान लुटेरों ने मयूर का एक बैग छीन लिया जिसमें पांच हजार रुपए की नकदी थी। उसके बाद दो लुटेरे मयूर की स्कूटी लेकर फरार हो गए और तीसरा लुटेरा पैदल ही घटनास्थल से भाग खड़ा हुआ। लेकिन इस आपाधापी में तीनों लुटेरे जिस बाइक से आए थे वही पर छोडक़र भाग गए, जिसे राणापुर पुलिस ने बरामद कर लिया है। राणापुर टीआई कैलाश चौहाने बताया कि मयूर राठौड़ ढोल्यावड़ में दुकान संचालित करते हैं, तथा राणापुर अपने निवास पर आ रहे थे। इस दौरान यह वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मयूर राठौड़ की रिपोर्ट पर अज्ञात तीन लुटेरों के खिलाफ धारा 392 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। टीआई चौहान के अनुसार लुटेरों जिस बाइक को छोडक़र भाग गए, वह बाइक चोरी की है तथा उसकी चोरी की रिपोर्ट गुजरात के बड़ौदा जिले के करोली थाना में दर्ज है। पुलिस मामले की जांंच कर रही है। टीआई के अनुसार हमारी कोशिश है कि हम जल्द ही लुटेरों तक पहुंच जाएंगे।

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।