बाइक के साथ फिसल गया प्यार, प्रेमी ने की नाबालिग प्रेमिका की हत्या

- Advertisement -

पेटलावद, एजेंसीः झाबुआ जिले के पेटलावद में करीब एक पखवाड़े पहले हुई किशोरी की हत्या का पुलिस ने भंडाफोड करते हुए उसके ही प्रेमी और दो दोस्तों कों गिरफ्तार किया है। इन तीनों ने उसकी गला घोटकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के खुलासे में किशोरी के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की अहम भूमिका रही।

यह किशोरी घर से टीवी देखने की बात कहकर निकली थी और फिर उसका शव ही करमदीखेड़ा इलाके में मिला था। पुलिस को प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या करने की पुष्टी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने इस किशोरी के मोबाइल फोन की डिटेल खंगाली तो उस पर शिवा उर्फ शिवराम से सबसे ज्यादा बार बात होने की बात सामने आई।

पेटलावद थाना प्रभारी शिवजी सिंह ने जब शिवा को पूछताछ में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपने दो दोस्तों जितेन्द्र और राजू के साथ उसकी हत्या करना कबूल कर लिया। शिवा ने पुलिस को बताया कि इस किशोरी के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी वजह से उन्होंने घर से भागने की योजना बनाई थी।

तयशुदा योजना के तहत यह किशोरी छह दिसंबर को रिश्तेदार के यहां टीवी देखने की बात कहकर घर से निकल कर सीधे शिवा के पास पहुंच गई। शिवा उसे अपने दोस्तों के साथ बाइक पर भगाकर अपनी बहन के यहां ग्राम बखतिया ले जा रहा था। इसी दौरान बाइक फिसलने की वजह से यह किशोरी बेहोश हो गई और उसके सिर में गंभीर चोट लग गई। तमाम कोशिशों के बावजूद जब उसे होश नहीं आया तो आरोपी ने पहले उसे घर ले जाने की बात सोची लेकिन उसके परिजनों के डर की वजह से वह ऐसा नहीं कर सका। फिर उसने इस किशोरी का गला घोटकर उसके शव को पेड़ के नीचे फेंक दिया।

मोबाइल ने किया खुलासाः

शुरूआत में पुलिस के इस मामले में कोई सुराग नहीं था। फिर जब इस किशोरी के मोबाइल फोन का रिकॉर्ड खंगाला गया तो पुलिस को पता चला कि सबसे ज्यादा बात शिवा से होती थी। इसके बाद पुलिस ने शिवा पर शिकंजा कसा तो मामले का पर्दाफाश हो गया।