विधायक कलावती भूरिया ने 150 विद्यार्थियों की साइकिले वितरित

- Advertisement -

पियुष चन्देल, अलीराजपुर
==
शिक्षा क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए शासन ने छात्र छात्राओं हेतु अनेक कल्याणकारी योजना लागू की है। बच्चे देश का भविष्य है। खूब पढ़े, लिखे और बड़े पदों पर पहुंचे। यह बात गुरुवार को ग्राम बड़ी के शा.उ.मा.विद्यालय परिसर में आयोजित साइकिल वितरण कार्यक्रम में जोबट विधायक कलावती भूरिया ने कही। वे कार्यक्रम की मुख्य अतिथि थी। अध्यक्षता जिला पंचायत अध्यक्ष अनिता चौहान ने की। विशेष अतिथि जिला कांग्रेस अध्यक्ष महेश पटेल थे।
कलावती भूरिया ने कहा कि साइकिल वितरण से छात्रों को सुविधा होगी। बच्चे ग्रामीण क्षेत्र से साइकिल से आकर अपनी  पढ़ाई करेंगे। कार्यक्रम में विधायक भूरिया ने संकुल क्षेत्र के 150 बच्चो को साइकल वितरीत की। अतिथि अनिता चौहान और महेश पटेल ने भी बच्चो को मन लगाकर पढ़ाई करने का संदेश दिया। इस अवसर पर छात्रों और शिक्षकों की मांग पर क्षेत्रीय विधायक ने स्कूल परिसर में मैदान समतलीकरण, अतिरिक्त कक्ष और अन्य सुविधा उपलब्ध कराए जाने की बात कही।
इस पर बालक बालिकाओं ने तालियां बजाकर उनका अभिवादन किया। कार्यक्रम के पूर्व अतिथियों ने माँ सरस्वती की तस्वीर पर माल्यापर्ण कर विधिवत कार्यक्रम का शुभारंभ किया। स्टॉफजनो ने पुष्पहारों से अतिथियों का स्वागत किया।स्वागत भाषण संस्था प्राचार्य डीपी विश्वकर्मा ने दिया। इस अवसर पर आलीराजपुर बीईओ संजय गांधी, बड़ी सरपंच थावरसिंह कलेश, भाया भाई, बीआरसी अविनाश वाघेला, पत्रकार रफीक कुरेशी आदि सहित बड़ी संख्या में छात्र छात्राये और ग्रामीणजन उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन स्वरूप क्षीरसागर तथा शिक्षक राजू चौहान ने किया तथा आभार  प्रधान अध्यापक मुकाम सिंह मौर्य ने व्यक्त किया।

)