बॉर्डर पर हुई अंतरप्रांतीय अधिकारियों की बैठक, महामारी से बचाव के लिए बनाई कार्ययोजना

- Advertisement -

भूपेंद्रसिंह नायक, पिटोल


नॉवेल करोना वायरस की महामारी को लेकर संपूर्ण देश के लॉक डाउन दसवें दिन पिटोल बॉर्डर पर झाबुआ जिले एवं दाहोद जिले के उच्च अधिकारियों की मीटिंग हुई। बैठक झाबुआ कलेक्टर प्रबल सिपाहा, झाबुआ एसपी विनीत जैन, दाहोद एसपी हितेश जोइसर, झाबुआ एएसपी झाबुआ विजय डावर ने अंतर राज्य सीमा की स्थिति की समीक्षा की गई और दोनों राज्यों की सीमाएं प्रभावी रूप से सील करने के लिए प्रभावी रूप से सील किए जाने की कार्य योजना पर चर्चा की जो मजदूर जो अब रोड की वजह ग्रामीण क्षेत्रों से निकलकर वापस रोड पर आ रहे हैं उन्हें क्वॉरेंटाइन सेंटर पर ले जाया जाएगा तथा उनकी समुचित व्यवस्था के साथ पूर्ण रूप से सुरक्षित रखा जाए। इस महामारी को ज्यादा संक्रमण ना हो इस मीटिंग में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों का पालन करने के लिए त्रिपाठी डीएसपी आजाक निरीक्षक दिनेश शर्मा, निरीक्षक केएल डांगी साथ समस्त बॉर्डर पर लगे हुए पुलिसकर्मी स्वास्थ्य कर्मी पुलिस उप कप्तान विजय डावर की निगरानी में सतत ड्यूटी कर अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। गुजरात एवं मध्य प्रदेश के हाईवे से लगे हुए क्षेत्र के आसपास के प्रधानमंत्री सड़क योजनाओं की सभी रूटों पर पुलिस की सतत एवं सघन ड्यूटी लगाई गई है जैसे खंगेला, लीमडावरा, पाटिया, उचवाणिया, वहीं दूसरी तरफ नवापुरा, लिमडी, रेतालुंजा, कुंदनपुर रोड पर पुलिस पॉइंट बने हुए है जिसमें बने हुए मोटरसाइकिल एवं प्राइवेट वाहनों पर रोककर कार्यवाही की जा रही है।

राम नवमी के अवसर पर दोपहर 12 बजे हुए आरती

पिटोल राधा कृष्ण मंदिर पर आज राम नवमी के अवसर पर लॉक डाउन के चलते भगवान राम के जन्मोत्सव पर कुछ लोगों द्वारा दोपहर 12 बजे भगवान राम की आरती सरकार के नियमों अनुसार सामाजिक दूरी के हिसाब से कर प्रसाद वितरण किया गया।

)

 

नोट=हमारे यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए आप अपने Youtube अकाउंट पर जाकर C B LIVE लिखे ओर उसे SUBSCRIBE कर घंटी जरुर दबा दीजिए ताकी आपको तुरंत हमारे नोटिफिकेशन मिल सके