निजी प्रवास पर आये केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल,  सांसद के अनुरोध पर अस्पताल पहुॅच दिये पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

- Advertisement -

 आकाश उपाध्याय/सुनील खेड़े@जोबट

जोबट – स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल सांसद गुमानसिंह डामोर व भाजपा जिलाध्यक्ष वकिलसिंह ठकराला के साथ पहुचे । यहा इनके द्वारा स्वास्थ्य केन्द्र पर पांच आक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन दी गई । वही नगर के समाजसेवीयो द्वारा 50 ऑक्सीमिटर भी स्वास्थ्य केंद्र पर भेंट किये । इस दौरान पत्रकारो से भी अहम बातचीत की गई ।
जानकारी अनुसार केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल अपनी पत्नी के साथ अपनी छोटी पुत्री फलितसिंह के जन्मदिन पर जोबट निजि प्रवास पर आये थे । आपको बता दे की केन्द्रीय मंत्री प्रहलादसिंह पटेल की पुत्री जोबट अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्यामबीर सिह नरवरीया की पत्नि है व इनकी पुत्री का आज जन्मदिवस होने के चलते ये निजि प्रवास पर कल जोबट आये थे। आज तडकेे अपने परीवार के साथ केन्द्रीय मंत्री ककराना माॅ नर्मदा स्नान पर गये साथ ही भाभरा चन्द्रशेखर आजाद की जन्मस्थली पर पहुॅच आजाद को नमन भी किया । सांसद गुमानसिंह डामोर द्वारा स्वास्थ्य केन्द्र जोबट मे पांच आक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन दी जाना थी इस पर सांसद गुमानसिंह डामोर ने केन्द्रीय मंत्री से अपने निजि प्रवास से समय निकालकर स्वास्थ्य केन्द्र पर आने का आग्रह कीया जिसे केन्द्रीय मंत्री ने स्वीकार कर यहा उक्त आक्सीजन कंसंट्रेटर मशीने बीएमओ डाॅ विजय बघेल के सुपूर्द की ।
पत्रकारो से चर्चा पर केन्द्रीय मंत्री ने कहा की जिस प्रकार से वर्षो से छोटे बडे अस्पतालों की स्थिती रही है इसके बावजुद भी बेहतर सुविधाए देने की कोशिश है । मध्यप्रदेश सहीत देश में संक्रमीत मरीजो में गिरावट आई है और जल्द ही पुरे देश इस संकट से बाहर आयेगा । आपने बताया की जैसा की हमारे वेज्ञानिक कह रहे है मोदी जी कह रहे है आने वाली इस संक्रमण की तीसरी लहर के लिये हमे तैयार रहना पडेगा । इससे बचने के लिये नियमित रूप से हमें इसके नियमों का पालन करना होगा । क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर से जब गैर अधिमान्य पत्रकारो के फ्रंटलाईन वर्कर को लेकर पुछा गया तो इन्होने कहा हमने निवेदन किया है की सर्वमान्य पत्रकारो को भी फं्रटलाईन वर्कर में शामिल किया जाये । आक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट के इस कार्यक्रम में एसडीएम श्यामबीर सिंह, पूर्व विधायक माधोसिंह डावर, भाजपा पुर्व जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल, भाजपा नेता दिपक चौहान, संजय वाणी, डाॅ अंशुल चौहान व अन्य मौजुद रहे ।