दो लाख के डोडा – चुरा के साथ दो महिलाए गिरफ्तार , 4 पुरुष फरार

- Advertisement -

झाबुआ live डेस्क के लिऐ ” पेटलावद से हरीश राठौड की EXCLUSIVE रिपोर्ट ।

IMG-20160307-WA0025

झाबुआ जिले की पेटलावद पुलिस ने आज एक तुफान जीप से 140 किलो डोडा चुरा बरामद कर दो महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया जबकि इस तस्करी मे शामिल 4 पुरुष फरार हो गये जिनकी तलाश मे पुलिस लगातार दबिश दे रही है । एसपी श्री संजय तिवारी ने ” झाबुआ live ”  को बताया कि पेटलावद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक तुफान जीप मे कोदली की ओर  अवैध सामान आ रहा था जिस पर पीछा किया तो कोदली मे जीप छोडकर बदमाश भाग निकले । तथा दो महिलाए भी चकमा देकर भाग निकली लेकिन इनकी चालाकी भी इनके काम ना आई ओर पुलिस ने दो महिलाओ ” कादुबाई पति अनिल गणावा निधासी नवापाडा मेघनगर एंव रमीला पति भुडिंया मचार निवासी बेडावली मेघनगर को गिरफ्तार कर लिया जबकि भूरा पिता रायला , दीवान पिता तौलिया , मलसिंह पिता खातरा मार निवासी मेंहदीखेडा एंव कमलेश पिता तौलिया निवासी रुनखेडा ( कल्याणपुरा ) फरार है इनमे  मलसिंह जीप मालिक है ओर कमलेश चालक है । सभी के खिलाफ नारकोटिक्स अधिनियम की धारा 8/15 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है एसपी तिवारी के अनुसार बरामद माल का बाजार मूल्य 2 लाख 10 हजार रुपये है । यह डोडा चुरा मंदसौर जिले के मुल्तानपुरा गांव से लाया जा रहा था ।

बचाने के लिए नहाने लगी आरोपी महिला ।

IMG-20160307-WA0024

इस पूरे घटनाक्रम मे एक दिलचस्प वाकया यह हुआ कि आरोपी महिला ” कादुबाई” को जब पुलिस ने घेरा तो बचने के लिए एक मकान मे घुस गई ओर सीधा बाथरुम मे जाकर नहाने लगी ओर फिर कपडे बदलने लगी ताकी पुलिस का ध्यान भटक जाये लेकिन जल्द ही घर मालिक ने ही आपत्ति ले ली कि वह कौन है ओर क्यो उसके यहा नहा रही है इसी बीच पुलिस पहुच गई ओर कादुबाई कोन धर दबोचा । गौरतलब है कि कादुबाई पहले भी नारकोटिक्स अधिनियम के तहत गिरफ्तार की जा चुकी है पुलिस ने अब सभी आरोपीयो का पुलिस रिकार्ड तलब किया है ।

4 बच्चो को गंवाने वाला भी आरोपी निकला

IMG-20160307-WA0028

आपको विगत जनवरी माह का एक घटनाक्रम याद होगा जिसमे काकनवानी थाने के अंतर्गत आने वाले गांव ” ओचका”    मे एक महिला ने अपने तीन बच्चो को एक कुंऐ मे ओर चौथे बच्चे को झाबुआ के समीप एक कुंऐ मे फेंककर मौत के घाट उतार दिया था उस महिला के बारे मे बताया गया था कि वह अपने पति के आपराधिक रवैये ओर चरित्र से परेशान होकर मानसिक संतुलन खो बैठी थी उसके पति का नाम ” दीवान पिता तौलिया ” है ओर वह भी इस डोडा चुरा की तस्करी मे आरोपी है  । एसपी ने झाबुआ live को बताया कि दीवान पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है ओर वह इंटर स्टेट अपराधी बन चुका है ओर जेल भी हो आया है । एसपीजी अनुसार दीवान की मां इस तरह की तस्करी मे मंदसौर मे भूमिका तैयार करती है ।