आदिवासियों का भरोसा जीतकर बदलेंगे अंचल की तकदीर : गुमानसिंह डामोर

- Advertisement -

विजय मीणा @रतलाम
आदिवासी अंचल झाबुआ-अलीराजपुर और रतलाम-रतलाम ग्रामीण, सैलाना के अंचल की तस्वीर हमें बदलना है, आदिवासियों का विश्वास जीतकर इस तस्वीर को हम बदलेंगे। यह बात झाबुआ विधायक एवं रतलाम लोकसभा क्षेत्र के लिए भाजपा के उम्मीवार घोषित किए गए गुमानसिंह डामोर ने आज अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में रतलाम में कही। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डामोर ने अपना विजन स्पष्ट करते हुए कहा कि वह शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार के क्षेत्र में काम कर विकास करना चाहते हैं तथा राष्ट्रवाद उनका दूसरा प्रमुख एजेंडा है। इस अवसर पर डामोर ने सांसद एवं कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को भी निशाने पर लिया है व कहा कि वह हवा हवाई नेता हैं उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कोई काम नहीं किया है। यह वजह है कि रतलाम संसदीय क्षेत्र काफी पिछड़ गया है। उन्होंने प्रदेश की कमलनाथ सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि यह सरकार सिर्फ घोषणाएं करती हैं, काम नहीं। उन्होंने कहा कि किसान कर्जमाफी के नाम पर किसानों को छला गया है और किसान खून के आंसू रो रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में पुन: मोदीजी प्रधानमंत्री बने यही संकल्प इलाके के कार्यकर्ताओं ने लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा में गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है, उन्होंने रतलाम विधायक चैतन्य कश्यप को विकास पुरुष बताते हुए प्रशंसा की।
)

 

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।