रायपुरिया थाने से 30 किमी दूर अंतरवेलिया पुलिस की सक्रियता से पकड़ा डोडा चूरा

0

लवेश स्वर्णकार/पन्नालाल पाटीदार/अजय पाटीदार, रायपुरिया
रायपुरिया थाना परिसर में दुर्घटना के अपराध में एक आइशर ट्रक 24 घंटे से ज्यादा समय से खड़ा रहा था। दरसअल रायपुरिया थाने से 30 किमी दूर अन्तरवेलिया चौकी प्रभारी एसशर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि रायपुरिया थाना परिसर में खड़े ट्रक में डोडाचूरा भरा हुआ है। उन्होंने यह बात तुरन्त एसपी विनीत जैन को बताई। एसपी जैन के निर्देश पर पेटलावद एसडीओपी बबिता बामनिया की मौजूदगी में ट्रक की तलाशी हुई तब इसमे 9 क्विंटल 80 किलो डोडाचूरा बरामद किया गया। अब सवाल यह उठता है कि अंतरवेलिया चौकी प्रभारी एस शर्मा के जनता में संबंध अच्छे होने ओर उन्हें मुखबिर से यह जानकारी मिल गई अन्यथा यह जानकारी उनके जरिए नही मिल पाती तो ट्रक न्यायालय से दुर्घटना के आरोप से छूटकर चला जाता और पुलिस की किरकिरी होती। दरसअल स्थानीय ग्रामीणों में यह चर्चा चल रही है कि दुर्घटना के आरोप में 24 घंटे से ज्यादा समय से ट्रक थाना परिसर में खड़ा था रायपुरिया थाना प्रभारी को इसमे डोडाचूरा भरा होने की जानकारी नहीं मिली और उन्होंने दुर्घटना के मामले में ट्रक को थाने लाने के बाद उसकी तलाशी तक नही ली, जिससे प्रतीत होता है कि थाना प्रभारी कौशल्या चौहान अपराधों के प्रति कितनी गंभीर है। ग्रामीणों का कहना है रायपुरिया से 30 किमी दूर अन्तरवेलिया चौकी प्रभारी एस शर्मा को रायपुरिया थाना परिसर में खड़े ट्रक में डोडाचूरा भरा होने की जानकारी मुखबिर के माध्यम से मिलती है। मतलब सीधा है कि उनका जनता से संबंध अच्छा है इसलिए उन्हें सूचनाएं तुरंत मिल जाती है। इसके विपरीत रायपुरिया थाना प्रभारी को गोपनीय जानकारी नही मिल पाती है। वही रायपुरिया थाने से ज्यादा उनसे छोटे पुलिस अधिकारी अन्तरवेलिया चौकी प्रभारी एस शर्मा का मुखबिर तंत्र तेज नजर आ रहा है। गत दिनों रायपुरिया में एनडीपीएस एक्ट में दर्ज हुए मामले में भी क्राइम ब्रांच झाबुआ की कार्रवाई से रायपुरिया पुलिस पर सवाल उठे। इधर रायपुरिया पुलिस ने मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत ट्रक क्रमांक एमपी 09 ई 7763 के चालक पर आनंदा चारण के खिलाफ कार्रवाई की गई है।
)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.