स्टेटस पर लिखा सुबह बस कंधा देने आ जाना ओर इंस्टाग्राम पर Live होकर फांसी पर झूल गया युवक

May

 विपुल पांचाल @ झाबुआ

 एक युवक ने बीती रात करीब डेढ बजे अपने स्टेटस पर बार बार सुसाइड के संकेत दिए, फिर दोस्तो के लिए संदेश लिखा कि सुबह कंधा देने आ जाना ओर फिर इंस्टाग्राम पर Live कर फांसी के फंदे पर झूल गया। कुछ दोस्तो ने यह सुसाइड रात को देखा तो तुरंत उस युवक के घर की तरफ भागे मगर जब तक पहुंचते तब तक युवक की मोत हो चुकी थी । अक्षित के दोस्त मयंक अपने दो साथियों के साथ भागकर उसे बचाने के लिए आया था लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो गया ।

मृतक युवक झाबुआ का 25 साल का वेब डिजायनर अक्षित राठोर है जो कि झाबुआ के मरीमाता चोराहे पर रहता है । अब पुलिस मोके पर पहुंची है ओर मामले की फोरेंसिक अमले के साथ जांच कर रही है ।

बार बार बदले स्टेटस

झाबुआ Live के पास अक्षित राठोर की सुसाइड की तैयारी के वीडियो है। हालांकि इंस्टाग्राम ने सुसाइड का लाइव वीडियो हटा दिया है अपनी सुसाइड के पहले जो स्टेटस अक्षित ने पोस्ट किये है उससे साफ संकेत मिलता है कि 25 साल का अक्षित राठोर प्रेम प्रसंग मे मिली कथित असफलता से व्यथित था ओर उसने सुसाइड किया है । एक स्टेटस मे उसने लिखा है कि ” अंतिम समय मे मुझे जिसकी याद आई उसे मैनै काल कर लिया लेकिन मेरा दुर्भाग्य है कि उससे बात नही हो पायी .. अक्षित ने सुसाइड के दोरान एक बार फंदा टूटने का जिक्र कर लिखा, फिर प्रयास करूंगा अब शायद नही टुटेगा।

नानी के साथ अकेला रहता था

अक्षित राठोर अपनी नानी के साथ अकेला रहता था उसके मां – पिता दुनिया मे नही है ओर नानी का वह सहारा था .. नानी पेंशनर है । अब पुलिस मग॔ कायम कर अक्षित की मोत के कारणों की जांच कर रही है ।

)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।