मदरसा मुस्तुफाइया में नि:शुल्क रोग निदान कैंप में सैकड़ों मरीजों ने लिया लाभ

- Advertisement -

रितेश गुप्ता, थांदला
आयुष विभाग अंतर्गत शासकीय आयुर्वेद औषधालय थांदला द्वारा जामा मस्जिद के सामने मदरसा मुस्तफाइया में नि:शुल्क रोग निदान एवं चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। हाजी गुलाम कादर एवं आरिफ खान ने बताया की होम्योपैथिक एवं आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारियों की उपस्थिति में शिविर में सभी प्रकार की बीमारियों की नि:शुल्क जांच एवं दवाइयां वितरण की गई। शाहिद निजामी द्वारा आसपास के रहवासियों को घर-घर जाकर कैंप की जानकारी प्रदान की और जांच आदि की व्यवस्था सुलभ बनाने में सहयोग किया गया। हाजी सिद्दीक द्वारा संचालन करते हुए आए हुए अतिथियों का हार्दिक स्वागत किया एवं कैम्प की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस कैम्प में आए हुए सभी प्रकार के मरीजों की नि:शुल्क जांच एवं दवाइयां वितरण की जाएगी और कहा की समाज में ऐसे आयोजनों की महत्ती आवश्यकता है । इस प्रकार के कैम्प के आयोजन होते रहना चाहिए। प्रात: 11 बजे से सायं 4 बजे तक आयोजित इस कैम्प में विभिन्न प्रकार की बीमारियों को लेकर पहुंचे लगभग 350 स्त्री-पुरूषों ने लाभ लिया। सदर मुस्लिम पंच कदरूद्दीन शेख एवं जिला अंजुमन संयोजक रियाज खान ने कैम्प में उपस्थित डॉ बाबूसिंह राठौर एवं डॉक्टर राकेश कुमार अवासीया का पुष्पमाला से स्वागत किया। सदर कदरुद्दीन शेख, हाजी समीउल्लाह खान, गुलाम कादर खान ने कम्पाउण्डर रमेश चौहान और गोविन्दसिंह गेहलोत का स्वागत किया। महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता भूरी पहलाया का रइसाबी ने स्वागत किया। कार्यक्रम के स्वागत समारोह का संचालन हाज़ी सिद्दीक ने किया एवं सभी उपस्थित डॉक्टर्स एवं सहयोगी स्टाफ का आभार शकील जलालुद्दीन ने माना।

)

नोट – अगर आप झाबुआ – अलीराजपुर जिले के मूल निवासी है ओर हमारी खबरें अपने वाट्सएप पर चाहते है तो आप हमारा मोबाइल नंबर 8718959999 को पहले अपने स्माट॔फोन मे सेव करे ओर फिर Live news लिखकर एक मेसेज भेज दे आपको हमारी न्यूज लिंक मिलने लगेगी

नोट : अगर पहले से हमारे मोबाइल नंबर 9425487490 से हमारी खबरें पा रहे हैं तो कृपया ऊपर वर्णित खबर पर न्यूज के लिए मैसेज न भेजे।