अधूरी सड़क को लेकर सांसद को की शिकायत

0

जितेंद्र वाणी, नानपुर

अलीराजपुर जिले के नानपुर में मुख्य मार्ग बस स्टैंड से लेकर गांधी तिराहे तक का भूमि पूजन विगत 4 वर्ष पूर्व क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर, पूर्व विधायक नागर सिंह चौहान, वर्तमान जिला अध्यक्ष वकील सिंह ठकरला व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ इस मार्ग का भूमि पूजन किया गया था। वह सड़क विगत 5 वर्ष पूर्व भी पूर्ण नहीं हुई है।

इसकी शिकायत नानपुर स्वास्थ्य केंद्र का भूमि पूजन करने आए सांसद को मिशाबंदी ओम प्रकाश नागर, सीताराम वाणी, घनश्याम माली आदि ने की। इस मार्ग को बनाने के लिए सांसद को अवगत कराया। आपको बता दें कि यह भूमि पूजन सांसद महोदय का तत्कालीन सांसद चुने जाने के बाद पहला भूमि पूजन था जो अधिकारियों व नेताओं की मनमानी के चलते अभी भी पूर्ण नहीं हुआ। इसके चलते बारिश व आए दिन यहां पर कीचड़ व धूल मिट्टी से दुकानदार सहित आम जनता परेशान हो रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सड़क निर्माण की राशि भी आहरण की जा चुकी है। ग्रामीणों की बड़ी मन्नतों के बाद सड़क की राशि स्वीकृत हुआ था वह भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई। यह सड़क डिवाइडर बसटेशन से गांधी तिराहे तक बनाना था जो लगभग 30 लाख रुपये की राशि आई थी। पूर्व सरपंच सावन सिह मारू के कार्यकाल में निकाली गई है। सचिव कालू राठौड़ अभी तक पंचायत के उक्त सड़क निर्माण की राशि लगभग सेस 85 हजार पड़ी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.