सीएम की सभा सम्पन्न, भाजपा प्रत्याशियों के लिए मतदान की अपील की

- Advertisement -

रितेश गुप्ता, थांदला

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने थांदला नगर के बेडावा बस स्टेंड पर चुनावी सभा को सम्बोधित किया। सभा में मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्याशियों के लिए मतदान की अपील की तो साथ ही विकास के नए वादों की झड़ी भी लगाई। भाजपा ने जिस संकल्प पत्र का विमोचन या प्रकाशन ही नही किया उन संकल्पों का भी बखान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया। ज्ञात हो भाजपा या कांग्रेस किसी ने भी अब तक इस चुनाव में घोषणा पत्र या संकल्प पत्र जारी नही किया है। सीएम की घोषणा के बाद आम जन वार्डो में  संकल्प पत्र  ढूंढने लगे। सभा के दौरान मंच से कई बार पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर का नाम लेकर नगर में हुए विकास का बखान किया। मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर में पद्मावती नदी शुद्धिकरण, ड्रेनेज एवम्  आवास योजना में और अधिक हितग्राहियों को लाभ पहुंचाने का वादा किया। 

अगराल में पांचाल समाज के युवक के मर्डर करने वाले अपराधियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया। पंचाल समाज जनों ने मर्डर की घटना सीएम को ग्यापन के माध्यम से दी थी जिस पर सीएम ने अपराधियों को सख़्त सजा दिए जाने का ऐलान मंच से किया।

बागियों पर नहीं गिरी गाज

मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निर्दलीय चुनाव में खड़े बागियों के लिए मंच से किसी प्रकार की गाज नही गिराई, हालांकि चुनाव प्रभारी सत्येंद्र यादव का कहना है कि आज देर शाम तक बागियों पर कार्यवाही होगी।

हेलीपैड पर अगवानी एवम सभा के प्रारंभ में सीएम शिवराज सिंह चौहान को सांसद गुमानसिंह  डामोर , अ ज जा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह भाबर,प्रदेश मंत्री संगीता सोनी, हरिनारायण यादव, बंटी डामोर, चुनाव संचालक अनील भंसाली ने पारंपरिक  तिर कमान भेट कर स्वागत किया। सभा के पूर्व भगवान बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सभा मंच पर सीएम पहुंचे । जिसके पश्चात सांसद गुमान सिंह डामोर एवम अ ज जा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष कलसिंह ने भी सभा को सम्बोधित किया। वार्ड क्रमांक 6 की निर्विरोध आई भाजपा प्रत्याशी माया सचिन सोलंकी ने भेट स्वरूप श्री अष्ट हनुमान मंदिर बावड़ी की प्रतिमा की तस्वीर दी। सभा के अंत में समस्त वार्ड के भाजपा प्रत्याशियो को खड़ा कर सीएम ने उनके पक्ष में मतदान हेतु अपिल की। कार्यक्रम का संचालन युवा मोर्चा के संजय भाबर ने एवम  आभार चुनाव प्रभारी सत्येंद्र यादव ने किया ।

नगर की चुनावी सभा में ग्रामीण भिड़ ज्यादा 

नगर परिषद चुनावी सभा हेतु भाजपाइयों द्वारा जुटाई गई भीड़ में अधिकांश जन ग्रामीण दिखाई दिए नगर की जनता का सभा के दौरान अभाव नजर आया । चुनाव प्रभारी सत्येंद्र यादव ने कहा कि ग्रामीणों का प्रेम है शिवराज के लिए इसलिए ग्रामीणों की भीड़ ज्यादा थी।

झलकियां

  •  नगर परिषद हेतु चुनाव सभा में जुटाई ग्रामीण भीड़

  • संकल्प पत्र जो जारी नही हुआ उसका किया सीएम ने वाचन

  • पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर को भाषण के बीच लिया कई बार नाम

  • अगराल में पांचाल समाज के युवक के मर्डर करने वाले अपराधियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया 

  • बागियों के लिए कुछ नहीं बोले शिवराज 

  • सभी वार्डो के प्रत्याशियों को खड़ा कर , मांगे वोट

  • वार्ड 6 की र्निविरोध प्रत्याशि के लिए कहा जीत की शुरुवात हो चुकी है