बोहरा समाज का जुलूस निकला, नगर को स्वच्छ व साफ रखने का दिया संदेश

- Advertisement -

थांदला: दुनिया में शांतिदूत के रूप में ख्याति पा चुके दाउदी बोहरा समाज के 52वें धर्मगुरू सैयदना स्व. डाॅ बुरहानुददीन साहब की 104वीं जन्म जयंती के अवसर पर दाउदी बोहरा समाज द्वारा पूरे नगर में जुलुस निकाला गया।

जुलुस में सबसे आगे छोटे छोटे बच्चे हाथों में शिक्षा के महत्व को दर्शाते हुए शिक्षा के प्रसार के बैनर लिए चल रहे थे। वही उनके साथ किशोरवय उम्र के बच्चे प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से प्रभावित होकर नगर को स्वच्छ व साफ रखने का संदेश तख्तिया केे माध्यम से दे रहे थे।

10

जुलूस में झाबुआ के बोहरा समाज का इजी स्काउट बैड व दाउदी बोहरा समाज थांदला का स्काउट बैंड आकर्षण का केन्द्र था। जुलूस में बोहरा समाज के सभी लोगों ने काफी उत्साह से शिरकत की। रामजी मंदिर चैराहे पर पार्षद अक्षय भटट व जावेद खान द्वारा बोहरा समाज के आमिल झूझरभाई सा का शाॅल श्रीफल भेटकर स्वागत किया।

जुलुस नगर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ बोहरा मस्जिद पहुंचकर धर्मसभा मे तब्दील हो गया, जहां आमिल सा ने समाजजनों को सबांधित करते हुए सैयदना सा के बताए हुूए मार्गो पर चलने का अनुसरण करते हुए शिक्षा, पर्यावरण, सफाई के साथ वतन के प्रति वफादार रहने की बात कही। जुलुस अलीभाई नाकेदार, पार्षद मुस्तम बोहरा व समाज के युवा घोडे पर धर्मघ्वजा लिए चल रहे थे।