कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा की रैली धरना प्रदर्शन और सौंपा ज्ञापन

0
247

रितेश गुप्ता@थांदला 

कर्ज माफी, अंचल में अघोषित विद्युत कटौती, तबादले व कांग्रेस द्वारा पुलिस पर दबाव बनाकर भाजपा कार्यकर्ताओं को झूठे मामलों में फसाए जाने को लेकर भाजपा ने नगर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ रैली निकाली जमकर नारेबाजी की । रैली पुरानी मंडी से प्रारंभ होकर सभी प्रमुख मार्गो से होते हैं तहसील परिसर में पहुंची । जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष ओम शर्मा ने कांग्रेस कार्यकाल के बदहाल 10 महीनों का बखान किया। जिला उपाध्यक्ष विश्वास सोनी ने बताया कि मध्यप्रदेश शासन ने अपना सारा फंड कर्ज माफी के नाम पर खत्म कर दिया है न कर्जमाफी पूरी हो पाई और अब नाही किसी विभाग के पास देने के लिए उसके पास कोई फंड बचा है पूरा प्रदेश बदहाली की ओर जा रहा है।

पूर्व विधायक कल सिंह भाबर ने कहा कांग्रेस सरकार ने शिवराज सरकार की जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया है जितने भी कार्य हो रहे हैं वह शिवराज शासन में प्रस्तावित किए हुए कार्य हो रहे हैं ।अंचल में जितने भी कुप खनन हो रहे हैं कांग्रेसी विधायक व कार्यकर्ताओं द्वारा अपनी मनमानी से अपने लोगों को फायदा देने के लिए किए जा रहे हैं । वरिष्ठ भाजपा नेता दिलीप कटारा ने पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली टिप्पणी करते हुए कहा कि काकनवानी मे जो थाना प्रभारी है उनकी नियुक्ति शायद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने की है जो सिर्फ निर्दोष लोगों पर ही कार्रवाई करता है । भाजपा नेता श्यामा ‍‌ ताहेड ने भीली भाषा में संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ झूठे ढकोसला कर रही है । चैनपुरी सरपंच मुन्ना मईडा ने कहा कि कांग्रेस सरकार भेदभाव की राजनीति कर रही है कई स्व सहायता समूह को बंद कर दिया है वह उनकी जगह अपने लोगों के समूह को जगह दी गई है। वरिष्ठ भाजपा नेता गणराज आचार्य ,युवा नेता राजेश वसुनिया ,संजय भाबर , रुस्तम सिंह चरपोटा, मनु डामोर, कमलेश दातला ,हरचंद डामोर ने कहा कि कांग्रेस में उद्घाटन करने की होड़ लगी हुई है कार्य पूरा होने के पहले-पहल ही उद्घाटन कर अपने नाम का पत्थर लगाने की मंशा को लेकर कार्य को पूर्ण किए बिना हैं कई जगहों पर उद्घाटन कर दिया है । ताकि ठेकेदार को पूर्णता का प्रमाण पत्र मिल जाए ।
और बदले की राजनीति करते हुए अधिकारियों कर्मचारियों के यहां वहां तबादले कर परेशान किए जा रहे हैं ।
धरना प्रदर्शन के उपरांत थांदला अनुभाग अधिकारी जीएस बघेल को भाजपा कार्यकर्ताओं पदाधिकारी द्वारा महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया । धरना प्रदर्शन में अमित शाहजी, शांतिलाल सोलंकी, लक्ष्मण सिंह नायक, पप्पू गवली, राजू धानक , विष्णु सोनी सहित बड़ी संख्या में थांदला, खवसा व‌ मेघनगर के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे ।कार्यक्रम का संचालन नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर द्वारा एवं आभार नगर मंडल अध्यक्ष पारस तलेरा द्वारा किया गया।

 

)

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here