मन की बात का 110वां एपिसोड जोबट के उत्कृष्ट विद्यालय के प्रोजेक्ट भवन में सुना गया

- Advertisement -

जितेंद्र वर्मा, जोबट

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का 110 वाँ एपिसोड आकाशवाणी, नमो एप और दूरदर्शन पर प्रसारित किया गया। लोकसभा चुनाव से पहले मन की बात का यह अंतिम प्रसारण था। जिसे भाजपा कार्यकर्ताओं ने अलीराजपुर झाबुआ रतलाम क्षेत्र,के सांसद गुमान सिंह डामोर के साथ जोबट नगर की जनता एवं सामाजिक व्यापारिक संगठनों के प्रमुखों ने मिलकर जोबट नगर के उत्कृष्ट विद्यालय के प्रोजेक्ट भवन में मन की बात सुनी। 

मन की बात सुनने का उत्साह इतना था कि विद्यालय के  प्रोजेक्ट भवन  में बैठने का स्थान तक खाली नही था, इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय सांसद, के साथ सांसद प्रतिनिधि विशाल रावत , एवं भारतीय जनता पार्टी के नगर वे ग्रामीण के  कार्यकर्ता एवं आमजनों  ने विद्यालय के  प्रोजेक्ट भवन में  शांतिपूर्वक  बैठकर इस कार्यक्रम का प्रसारण को सुना।

अगले तीन महीने नहीं होगी ‘मन की बात’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह अगले तीन महीने तक अब ‘मन की बात’ कार्यक्रम को नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा, “मन की बात की सामूहिक शक्ति की उपलब्धि की बात होती है। यह एक तरह से जनता का, जनता के लिए, जनता के द्वारा तैयार होने वाला एक कार्यक्रम है। अब अगले तीन महीने तक ‘मन की बात’ का प्रसारण नहीं होगा।