युवक की मौत के मामले की जांच की मांग को लेकर पुलिस थाने पहुंचे ग्राम जुलवानिया के ग्रामीण, पुलिस की कार्रवाई पर उठाए सवाल

- Advertisement -

दीपक जैन, कल्याणपुरा

कल्याणपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरखेड़ा कॉलोनी में मिली एक लाश मिली थी। ग्राम जुलवानिया के ग्रामीणों का कहना है यह मर्डर है। अगर एक्सीडेंट होता तो डेड बॉडी के पास में मोटरसाइकिल मिलती, लेकिन मोटरसाइकिल डेड बॉडी के तीन से चार किलोमीटर दूर मिली वह भी पुलिस ने तलाश निकाली तब। 

इसी को लेकर गुरुवार को ग्राम पंचायत जुलवानिया के सभी गांववासी पुलिस थाना पहुंचे और आवेदन दिया। आवेदन में कहा मोटरसाइकिल खेड़ा फाटक पर मिली थी, अगर एक्सीडेंट रहता तो डेड बॉडी के पास में बाइक मिलती। मृतक के सिर में धाराधार हथियार के निशान होने की बात भी उन्होंने कही। घटना पिछले महीने 9 तारीख को हुई थी, लेकिन अभी तक पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। मृतक के परिवार जनों ने जिन जिन पर शक हुआ उनके बारे में पुलिस को जानकारी दी। प्रशासन चुप बैठा हुआ है। इसलिए आज दिनांक 15 फरवरी 2024 को सभी गांव वासी और जयस जिला अध्यक्ष विजय डामोर और जयस टीम के साथ आवेदन दिया और पुलिस प्रशासन को कहा गया 5 दिन के अंदर पुलिस प्रशासन कार्रवाई नहीं करता है तो धरना प्रदर्शन करेंगे व भूख हड़ताल करेंगे। जिसकी संपूर्ण जवाब दारी थाना पुलिस थाना कल्याणपुरा की रहेगी। आवेदन में एसपी साहब से भी इस मामले को संज्ञान में लेकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।