लंबे समय से था जिस सड़क का इंतजार, अब हुआ है उसके लिए भूमिपूजन

- Advertisement -

झाबुआ, एजेंसीः नगर के विकास में नगरपालिका द्वारा सड़क निर्माण की दिशा में उल्लेखनीय कार्य किया जा रहा है। प्रदेश सरकार की योजना के अनुसार पूरे नगर को नागरिकों की सुविधा को देखते हुए मौलिक सुविधाएं प्रदान करने में बिना किसी भेदभाव के काम करना ही हमारा ध्येय है।

उक्त बात सोमवार को स्थानीय गोपाल कॉलोनी में पानी की टंकी से लेकर पीडब्ल्यूडी क्वार्टर्स तक 3 लाख की लागत से बनने वाले सीसी रोड का भूमि पूजन करते हुए विधायक शांतिलाल बिलवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में कहीं। इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेष दुबे ने कहा कि सुन्दर झाबुआ की संकल्पना को नगर पालिका साकार कर रही है तथा नपा द्वारा नगर के हर वार्ड में नागरिकों की सुविधा को देखते हुए विकासमूलक कार्यो को अपने हाथ में लेकर सुविधायें प्रदान करने में अपनी भूमिका का निर्वाह कर रही है।

60 मीटर लंबे एवं 3 मीटर सीसी रोड के भूमि पूजन के अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष धनसिंह बारिया के अलावा ग्रामीण भाजपा मंडल अध्यक्ष मेजिया कटारा, नरेन्द्र पंवार, राजेन्द्र सोनी, अमित शर्मा, पार्षद जाकिर हुसैन, सुभाष माथुर, एवं नपा की इंजीनियर शिल्पा सोलंकी उपस्थित थे।

विधायक बिलवाल एवं जिलाध्यक्ष ने जेसीबी मशीन पर नारियल फोड़कर तथा विधि विधान से पूजन कर कार्य का शुभारंभ किया। गौरतलब है कि इस रोड के निर्माण हो जाने से शासकीय आवास गृहों में निवासरत कॉलोनी वासियों को लंबे समय से चली आरही मांग पूरी हो जाएगी।