डॉ संदीप ठाकुर मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष तो डॉ संदीप चोपड़ा सेकेट्री मनोनीत

0
513

विपुल  पंचाल@ झाबुआ

मध्य प्रदेश चिकित्सा अधिकारी संघ जिला झाबुआ जिला अलीराजपुर की संयुक्त बैठक का आयोजन शुक्रवार को किया गया।  राज्य स्तर से राज्य महासचिव डॉ माधव हसानी व इन्दौर संभाग महासचिव डॉक्टर अमीत मालाकार की उपस्थिति में झाबुआ -अलीराजपुर जिले के चिकित्सकों के विभिन्न समस्याओ के निराकरण व विभीन्न विभागीय विसंगतियों के संदर्भ में अवगत कराया एवं कमियों को शीघ्र सुधार करने हेतु विस्तृत चर्चा की गई।

इस अवसर पर मेडिकल ऑफिसर एसोसिएशन के अध्यक्ष के रूप में डॉ संदीप ठाकुर, सेकेट्री डॉ संदीप चोपड़ा  को नियुक्त किया गया है।

यह है प्रमुख बिंदु
प्रोबेशन पिरीयड समय सीमा मे समाप्त होना, प्रमोशन  पीजी ईन्क्रीमेंट 2006 से 2014 के चिकित्सको को भी दिये जाये।चार स्तरीय समयमान वेतनमान ।सुषेण योजना अंतर्गत जिला अस्पताल व सिवील अस्पताल मे कार्यरत चिकीत्सको को भी लाभ देना।
पीएम अलाउंस व ईमर्जेंसी ड्युटी भत्ते मे बड़ोत्तरी । स्थानान्तरण इच्छित बड़ी जगह पर की जावे। फ्रंटलाईन वॉरीयर्स के दर्जा मे टोल टेक्स मे छूट दी जाये।
ट्राइबल क्षेत्र झाबुआ और अलीराजपुर के लिए एक स्पेशल सकारात्मक पालिसी लाई जाए जिसमे इन क्षेत्रों में कार्यरत डॉक्टर्स के लिए एक उन्नत जीवनशैली के लिए आवश्यक सुविधाओं जैसे विशेष फंड के द्वारा क्लब बनाकर केम्पस में आवश्यक सुरुचिपूर्ण गतिविधियां कर उनका इन क्षेत्र में लगाव बने और यहाँ अपनी सेवाएं देने के लिए मन बनाए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here