हादसा टला, दो बाइक नीचे दबी, ड्राइवर की लोगों ने जमकर पिटाई

- Advertisement -

झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-
शहर के आंतरिक मार्गो में भारी वाहनो की आवाजाही रुकने का नाम नही ले रही है। रोजाना सैकड़ों की संख्या में भारी वाहन शहर के आंतरिक मार्ग से निकलते है जिससे हर समय बड़ी दुर्घटना का भय बना रहता है। हालत यह है कि भारी वाहनों की आवाजाही से दिन में हर 10 मिनट में जाम की स्थिति निर्मित होती रहती है। शनिवार को भी शहर के गांधी चौक इलाके में बालू रेत से भरा ट्रक (एमपी 09 एचजी 9118) बामनिया से आया था। गांधी चौक में किसी रहवासी के यहां मकान निर्माण के लिए रेत खाली करने के लिए आया था। वह पटेल रेस्टोरेंट के सामने ट्रक को रिवर्स लगा रहा था तभी अचानक ब्रेक फेल हो गए और ट्रक कोयले के गोडाउन में जा घुसा, यही नहीं ट्रक की चपेट में वहां खड़ी दो बाइक और एक थैलागाड़ी आ गई और पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
लोगो का आक्रोश उमड़ा, चालक के साथ कर दी मारपीट-
घटना के बाद यहां धीरे-धीरे लोगों की भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते भीड़ ने आक्रोशित रूप ले लिया और ट्रक चालक को खरी-खोटी सुनाकर उसके साथ मारपीट तक कर डाली।
रेत से भरा था ट्रक-

एक बहुत बड़ा हादसा टला:
गांधी चौक एरिया अक्सर भीड़-भाड़ वाला एरिया रहता है। यहां ग्रामीण इलाकों से आए लोग यहां आसपास स्थिति रेस्टोरेंट में चाय-नाश्तेे के लिए रूकते है। अगर घटना के समय कोई ग्रामीण गोडाउन के आसपास होता, तो एक बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। घटना में रहवासी ओमप्रकाश राठौड़ और मनोज चोपड़ा की बाइक ट्रक के नीचे दब गई और क्षतिग्रस्त हो गई।