नारी शक्ति ने ज्ञापन सौंप कर दर्ज करवाया विरोध, जांच करने आये सांसद को भी सुनाई पीड़ा

May
 महिलाओ ने नगर के मुख्य मार्गो पर रैली निकाली।
महिलाओ ने नगर के मुख्य मार्गो पर रैली निकाली।

16pet-03c झाबुआ लाइव के लिए पेटलावद से हरीश राठौड़ की रिपोर्ट-
पुलिस वाले शराब के नशे में हमारे घर में घुस गए, घर के दरवाजे तोड़ दिए महिलाओं को गंदी गंदी गालिया दी और अनैतिक रूप सें हमारी अस्मत को चोट पहुंचाई और छोटी बच्चियों को भी नहीं छोडा हमारे पति और पिता घर पर नही थे तो छोटे बच्चों को पकड़ ले गए मंडी पर कॉलेज में और अलग अलग जगह ले जाकर मारपीट की गई अखिर महिलाओं की सुरक्षा करने वाले ही इस प्रकार करेंगे तो सुरक्षा कौन करेगा? यह बात एसडीएम सीएस सोलंकी और भाजपा की और से पेटलावद जांच के लिए आए सांसद सुधीर गुप्ता के सामने महिलाओं ने पुलिस की ज्यादती के बारे में रखी।
महिलाा शक्ति आगे आई
12 अक्टूबर की रात्री मे हुई घटना से आहत महिलाओ ने रविवार को स्थानीय श्ंकर मंदिर पर एकत्रीत हो कर एक जुलूस निकाला जिसमे महिलाएं पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे लगाते हूए एसडीएम कार्यालय पंहुची जहां उन्होने एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपकर पुलिस के खिलाफ कार्रवाईरने की मांग की।
ज्ञापन में बताई आपबीती
ज्ञापन के माध्यम से महिलाओ ने 12 अक्टूबर की रात जो उनके साथ बीती वह बाते लिखी जिसमे कहा गया की 12 अक्टूबर की मध्य रात्री में पुलिस प्रशासन द्वारा अवैधानिक और अनैतिक तरीके से हमारे घरो मे घुसकर अपशब्दों और गाली गलौच कर झूमाझटकी और मारपीट की रात्रि के समय सभी पुलिसकर्मी और महिला कर्मी शराब के नशे मे थे उनके द्वारा यह भी नही देखाा जा रहा था की सामने महिलाएं या बच्चे है। पुरूष पुलिस कर्मियो ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की और गाली गलोच की।
इसके साथ ही ज्ञापन मे मांग की गई है की दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए अन्यथा महिलाओ द्वारा आने वाले समय में उग्र आंदोलन किया जाएगा।
जांच करने मे आए सांसद को भी सुनाई
12 अक्टूबर के मामले मे जांच करने आए मंदसौर सांसद सुधिर गुप्ता के सामने पीडि़त महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई महिलाओं में एक युवती ने कहा की मेरे पास सबूत है कि मेरा भाई घटना के समय पेटलावद मे नही था इस पर सांसद गुप्ता ने युवती से पुन: मिलने का आश्वासन दिया और सबूत बताने की बात कही। इसके साथ अन्य महिलाओं ने भी अपनी बात रखी एक महिला ने बताया की पुलिस वाले हमारे घर के तीन दरवाजे तोड़कर घर में प्रवेश किया आखिर पुलिस को यह अधिकार किसने दिया।
सकल व्यापारी संघ ने भी दिया ज्ञापन
तीन दिनो तक बंद का समर्थन करने के साथ ही सकल व्यापारी संघ ने रविवार को सुबह एक रैली निकाल कर एसडीएम सोलंकी को एक ज्ञापन सौंपा जिसमे मांग की गई की हिंदू संगठनो के लोगो के साथ पुलिस ने जो मारपीट की है वह गलत है और इन लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जाए, तीन दिनो तक हमने अपना व्यापार व्यवसाय बंद कर हिंदू संगठनों को समर्थन दिया है।
कार्यकर्ताओ से मिले सांसद
12 अक्टूबर मामले की जांच करने आए मंदसौर सांसद गुप्ता ने महिलाओं ने मिलने बाद स्थानीय संघ कार्यकर्ताओ से चर्चा की इसके पश्चात् स्थानीय रेस्ट हाउस पर पार्टी कार्यकर्ताओ से चर्चा कर इस मामले में सभी की राय जानी।

मीडिया  से की चर्चा
मीडिया से चर्चा में सांसद गुप्ता ने कहा की मामले की निष्पक्ष जांच के लिए एक दल बनाकर भेजा गया है। जिसके लिए हम सभी लोगो से मिल रहे है राय जान रहे है ताकी शासन तक वास्तविक स्थिति पहुंच सके, अभी तक मामले की जांच चल रही है। इस मामले मे अभी ज्यादा कुछ नही कह सकते है अधिकारियों से भी जानकारी ली जाएगा।