दूसरो पर आरोप लगाने वाले भाजपा जिलाध्यक्ष पहले अपने गिरेबान में झांके : कलावती

- Advertisement -

झाबुआ। भाजपा जिलाध्यक्ष बड़बोले है, वे अपनी हद पार करते हुए अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, उन्हें स्वयं होश नहीं रहता है कि वह किस पर और क्यो आरोप लगा रहे हैं। बेवजह के दकियानूसी आरोप-प्रत्यारोप कर वे अपने स्वयं अपनी ही छवि को धूमिल कर रहे है। आजादी के जश्न में आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय बस स्टैंड पर मुझ पर जो अनर्गल एवं झूठा आरोप भाजपा जिलाध्यक्ष ने लगाया है, वह सरासर गलत है। यह बात जिला पंचायत एवं जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष कलावती भूरिया ने कहते हुए आगे बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष को स्वतंत्रता दिवस का मतलब ही नहीं मालूम। भूरिया ने भाजपा जिलाध्यक्ष को अवगत करवाते हुए बताया कि वे स्वतंत्रता दिवस पर मुख्य समारोह में इसलिए शामिल नहीं हुई थी कि उन्हें घोषणावीर मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन नहीं करना था। मुख्यमंत्री द्वारा त्रि-स्तरीय पंचायत राज व्यवस्था के तहत जिला पंचायत, जनपद पंचायतों एवं सरपंचों के अधिकारी छीन लिए गए है, जिनका पूरे प्रदेश में सामूहिक विरोध किया जा रहा है। प्रदेष के मुख्यमंत्री को आमजन से कोई सारोकर नहीं है।
दो जगहों पर किया झंडावंदन
भूरिया ने आगे कहा कि उन्हें देश की आजादी एवं महापुरूषों से लगाव है। इसके चलते ही उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर उनका मान रखते हुए जिला पंचायत कार्यालय पर स्वयं झंडावंदन करने के साथ जिला कांग्रेस कार्यालय पर भी झंडावंदन समारोह में वे विशेष रूप से शामिल हुई, तो फिर स्वतंत्रता दिवस का बहिष्कार किस तरह से हुआ।
होश में रहे दौलत भावसार
जिपं अध्यक्ष भूरिया ने सख्त लहजे में चेतावनीपूर्वक कहा कि जिला भाजपा अध्यक्ष दौलत भावसार होश में रहकर बयानबाजी करे, इससे पूर्व भी वे सांसद एवं उनके खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर चुके है, लेकिन अब इस तरह के कृत्य जिला कांग्रेस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी एवं इसकी शिकायत उच्च स्तर पर भी कर भाजपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग करेगी।