गुजरात मे ठेकेदार ने बलात्कार कर ले ली किशोरी की जान

- Advertisement -

IMG-20150711-WA0181झाबुआ लाइव के लिऐ दिनेश वर्मा ओर मदरानी से हितेंद्र पांचाल की रिपोर्ट ।

——————————————

झाबुआ जिले के कोतवाली झाबुआ के अंतर्गत आने वाले गाव “गेहलर बडी” मे आज एक 17 वर्षीय युवती की लाश गुजरात के सुरेंद्र नगर जिले से आई । इस युवती की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी ।घटना 9 जुलाई की है घटना के बाद झाबुआ जिले से गुजरात जाने वाले ग्रामीणो मे दहशत है ।

ऐसे हुआ घटनाक्रम

—————————-

प्राप्त जाने के अनुसार विगत दो साल से गेहलरबडी का एक परिवार गुजरात के सुरेंद्र नगर मे एक लिमडी नामक जगह पर रहकर मजदूरी करता था ओर ठेकेदार “मनु रावल” के अधीनस्थ काम करता था । आरोप है कि मनु रावल की नियत गेहलरबडी की नाबालिग ” विमला” परिवर्तित नाम परि खराब हो गई ओर 9 जुलाई को उसने उससे एक साइड पर जाकर कहा कि दूसरी साइड पर जाना है वहा उसके कजिन को बताकर ठेकेदार उसे ले गया ओर 2 घंटे बाद उसका टिफिन ओर मोबाइल यह बोलकर लौटा दी कि वह कही चली गई है लेकिन एक घंटे बाद जब तलाश शुरु हुई तो उसका शव ठेकेदार की दूसरी साइड पर एक रुम मे मिला । शव का पोस्ट माट॔म करने पर उसकी मौत बलात्कार के पश्चात सिर पर फावड़ा मारने से हुई है बहरहाल पुलिस ने ठेकेदार को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस बात की जांच कर रही है कि क्या ओर लोग भी इस वारदात मे शामिल थे ।

 

इधर दहशत फैलना शुरु हुई

————————————

इधर गुजरात मे काम कर रहे झाबुआ के ग्रामीणो मे दहशत फैलना शुरु हो गई है ग्रामीणो का आरोप है कि वे अब खुद को गुजरात मे सुरक्षित महसूस नही कर रहे है काकनवानी इलाके के कुछ गाव के श्रमिक तेजी से वापिस आ रहे है झाबुआ लाइव को अहमदाबाद मे काम करने वाले नीलम / मनसु डामोर ओर साथियो ने बताया कि रात मे अहमदाबाद मे गुंडे उन्हें परेशान करते है दिन भर काम करने के दिन रात मे चैन की नींद जरुरी है लेकिन गुंडे जीना हराम किये हुऐ है । खासकर अहमदाबाद मे काम करने वाले लोग खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे है ।