EXCLUSIVE: लव जिहाद, आईपीएल सट्टा, कुर्बान और किडनी, चौंकाने वाले खुलासें

इमरान लव जिहाद मामले की जांच मे चौंकाने वाले खुलासे


पीडिता की “किडनी” बेचना चाहता था इमरान

 

झाबुआ आजतक डेस्क: झाबुआ जिले के मेघनगर के युवक इमरान शेख पर “लव जेहाद” के जरिए गुजरात के बलसाड की एक लडकी से देवेंद्र सिंह राठौर बनकर शादी करने और फिर एक करो़ड़ रूपयों की नकदी और सोने के जेवरात ठगने के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए है। ताजा खुलासा यह है कि इमरान उस लडकी की किडनी 30 लाख मे बेचने की योजना पर काम कर रहा था। वह कामयाब हो पाता उसके पहले ही उसका झूठ उजागर हो गया।

खेल गया आइपीएल सट्टा:

पुलिस सूत्रों के अनुसार इमरान ने ठगे गये 72 लाख रुपये का उपयोग आईपीएल सट्टे मे किया अब पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर आइपीएल का सट्टा इमरान ने किस शहर मे दांव लगाकर खेला। वहीं नकदी के अलावा कुल 25 लाख की रकम भी ठगी गई है। पुलिस को आशंका है कि यह रकम इमरान के मेघनगर निवासी “अभिषेक” नामक मित्र के पास है और वह इस रकम को ठिकाने के लिऐ मुंबई की ओर गया है।

अभिषेक इस षड्यंत्र मे शामिल:

पुलिस के अनुसार इंदौर के एक निजी कॉलेज में मे अभिषेक ने अपनी मित्र महिला मित्र के जरिए इमरान को देवेंद्र सिंह राठौर बनकर मिलवाया था। इसके बाद अचानक 2009 में छल कपट कर पीडिता ओर परिवार को गुमराह कर शादी रचा ली थी। जिस समय कथित प्रेम परवान चढा उस समय पीडिता के पिता इंदौर में ही रेलवे के एक अफसर थे। रिटायर्ट होने के बाद वह सपरिवार वलसाड चले गए थे। अब पुलिस अभिषेक की मित्र को पुणे मे तलाश कर रही है।

कुरबान फिल्म दिखाई थी:

पीडिता ने पुलिस को बताया कि इमरान शेख उसे एक बार कुरबान फिल्म देखने ले गया था ओर फिल्म के बाद यह भी पूछा था कि अगर उसे ऐसा करना पडे तो क्या करेगी ? अब जाकर पीडिता को समझ मे आ रहा है कि उसे कुरबान फिल्म क्यों दिखाई गई थी और क्यों सवाल किया गया कि अगर उसे भी करना पडे तो क्या वह ऐसा कदम उठाएगी।

बताता था खुद को रणजी खिलाड़ी:

पुलिस एंव पीडिता ने झाबुआ आजतक को एक एक्सक्लुसिव इंटरव्यू मे बताया कि इमरान ने बडौदा के टाडंल इलाके मे अपने एक अनिवासी दोस्त के बंगले को अपना बंगला बताया था जो कि किक्रेटर इरफान पठान के बंगले के पास है। साथ ही इमरान खुद को बडौदा की रणजी टीम का खिलाड़ी भी बताता था।

इस पूरे मामले में और चौंकाने वाले खुलासे आने वाले दिनो मे हो सकते है। पुलिस इस मामले में कई और लोगों को भी आरोपी बना सकती है। फिलहाल, इमरान पुलिस रिमांड पर है। उसने कबूल लिया है कि वह पहले से ही शादीशुदा होकर दो बच्चो का पिता है।