भाजपा की आसमभा में स्कूली विद्यार्थियों को किया गया शामिल

4झाबुआ – पिछले दिनों शहर के उत्कृष्ट विद्यालय मैदान पर भाजपा द्वारा आमसभा का आयोजन किया गया। इस आमसभा में स्कूली विद्यार्थियो को शामिल किया गया एवं जिला प्रषासन की सहभागिता दिखी जिसको लेकर जिला कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष एवं जिला पंचायत कलावती भूरिया ने कड़़ा विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सभा में स्कूल एवं काॅलेज के छात्र-छात्राओं को शामिल किया गया एवं मुख्यमंत्री ने बड़ी-बड़ी बाते कहीं, लेकिन वास्तव में स्थिति कुछ ओर है। जिला एवं पुलिस प्रशासन प्रदेश सरकार के मंत्रियों एवं भाजपा नेता के आने पर उसकी सेवा- चाकरी में लगा रहता है, लेकिन उसे आमजन की समस्या से कोई सराकोर नहीं है। आमजन अपनी तकलीफो से परेशान है और भाजपा सरकार द्वारा केवल कोरी घोषणाएं की जा रही है। उन पर कोई अमल नहीं किया जा रहा है।
लूट एवं चोरी की वारदातों को लेकर पुलिस निष्क्रिय –

भूरिया ने आगे बताया कि पूरे जिलेभर में इन दिनों लूट एवं चोरी की वारदाते बढ़ती जा रहीं है। पूरे जिलेवासी इससे सहमे हुए है, लेकिन जिले के पुलिस प्रषासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। वे केवल अतिथि के आने पर उनकी पूर्णतः सुरक्षा में लगे रहते है। जिलेवासी इस तरह की घटनाओं को लेकर बेहद चिंतित है।

सूखे को लेकर सरकार चिंतित नहीं – कलावती भूरिया इसके साथ ही जिपं अध्यक्ष भूरिया ने कहा कि जिलेभर के किसान सूखे की मार को लेकर बेहद चिंतित एवं पीड़ित भी है। वे आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे है। सरकार उन्हें मुआवजा दिलवाने एवं उनकी मदद करने के प्रति कोई चिंतित नहीं दिखाई दे रहीं है। केवल कोरी घोषणाएं की जा रहंी है। भूरिया ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा अब उजागर हो रहा है और आमजन इससे अवगत हो चुके है।