बैकफुट पर “भाजपा”, “लव जिहादी” की मां को दिया था पार्षद का टिकट

लव जिहाद मामले मे बैकफुट पर “भाजपा”

लव जिहादी की मां को दिया था पार्षद का टिकट

झाबुआ, एजेंसीः झाबुआ जिले के मेघनगर निवासी युवक “इमरान शेख” के मामले में दिलचस्प खुलासा हुआ है। इमरान शेख पर आरोप है कि विवाहित और दो बच्चों का पिता होने के बावजूद भी उसने “लव जिहादी” बनकर गुजरात के वलसाड की एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल मे फंसाया ओर वष॔ 2009 मे उससे शादी कर ली लेकिन विगत मार्च 2014 मे उसका भांडा फूट गया ओर यह बात साबित हो गई कि इमरान शेख ने “देंवेद्र सिंह राठोर” बनकर खुद को अविवाहित बताकर शादी की थी ओर फिर करीब 78 लाख रुपये ठग लिए थे..अब इस मामले मे इमरान शेख गुजरात पुलिस की गिरफ्त मे है।
उजागर हुई एमपी पुलिस की लापरवाही:

इस गंभीर मामले मे भाजपा शासित मध्यप्रदेश मे पुलिस ओर सत्तारूढ़ भाजपा ने पीडित युवती और परिवार के साथ सही व्यवहार नही किया..पहले पीडित युवती का परिवार इंदौर में रहता था लिहाजा इंदौर पुलिस मे विगत मार्च महीने से यह युवती इमरान शेख के खिलाफ एफआईआर लिखवाने के लिए परेशान होती रही लेकिन इंदौर पुलिस कार्रवाई करने से बचती रही… अंतत: गुजरात की वलसाड पुलिस ने मामले मे प्राथमिकी दर्ज कर इमरान को गिरफ्तार किया।

लव जिहादी की मां निकली भाजपाई

लव जिहादी बनकर वलसाड की युवती से ठगी करने वाले इमरान शेख के खिलाफ एमपी पुलिस कारवाई क्यों नहीं कर रही थी यह बात भी अब सामने आ गई है। दरअसल, भाजपा लव जिहाद को लेकर जितना बवाल उत्तर प्रदेश मे मचा रही थी वही झाबुआ की मेघनगर नगर पंचायत के वार्ड क्रमाक 6 से इमरान की मां रेहाना शेख को भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया था लेकिन रहस्यमय व्यवहार वाले इस शेख परिवार को मतदाताओं ने ज्यादा तवज्जों नहीं दी रेहाना शेख बुरी से चुनाव हारी थी।

कई मामलो मे दागी है इमरान

लव जिहादी इमरान शेख के कारनामे अब धीरे धीरे सभी के सामने आ रहे है उस पर देवास जिले के खातेगांव मे भी धोखाधड़ी का मामला दर्ज है जिसकी छानबीन गुजरात पुलिस कर रही है।